हिमाचल प्रदेश के पांच जिलों में आज भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी 

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को भी प्रदेश के पांच जिलों चंबा, कांगड़ा, कुल्लू, मंडी और सिरमौर में भारी बारिश का यलो अलर्ट है। प्रदेश में यलो अलर्ट के बीच मंगलवार दोपहर को भारी बारिश हुई

Sep 4, 2024 - 10:18
 0  81
हिमाचल प्रदेश के पांच जिलों में आज भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी 

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला    04-09-2024

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को भी प्रदेश के पांच जिलों चंबा, कांगड़ा, कुल्लू, मंडी और सिरमौर में भारी बारिश का यलो अलर्ट है। प्रदेश में यलो अलर्ट के बीच मंगलवार दोपहर को भारी बारिश हुई। राजधानी शिमला और सोलन में करीब तीन घंटों तक भारी बारिश हुई। सोलन के बद्दी, बरोटीवाला और नालागढ़ के कई क्षेत्रों में जलभराव हो गया। 

सड़कों पर पानी जमा होने से यातायात प्रभावित रहा। भूस्खलन के कारण शिमला शहर से वाया चक्कर नेशनल हाईवे बंद हो गया है। वाया बालूगंज वाहन भेजे जा रहे हैं। वहीं, पांवटा साहिब-शिलाई नेशनल हाईवे हेवना के समीप भूस्खलन से 24 घंटे और निगुलसरी के पास शिमला-किन्नौर नेशनल हाईवे 23 घंटे बंद रहा।

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार बुधवार को भी प्रदेश के पांच जिलों चंबा, कांगड़ा, कुल्लू, मंडी और सिरमौर में भारी बारिश का यलो अलर्ट है। निगुलसरी में पहाड़ी से भारी भूस्खलन और चट्टानें दरकने के कारण सोमवार शाम सात बजे एनएच-पांच बाधित हो गया। दो सौ मीटर एनएच पर मलबा ही मलबा भर गया है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow