मित्रों के मुख्यमंत्री के कारण प्रदेश पर पड़ा तीन उप चुनावों का आर्थिक बोझ , हमीरपुर में गरजे भाजपा नेता 

भाजपा के हमीरपुर उपचुनाव प्रत्याशी आशीष शर्मा ने चुनावी नामांकन दाखिल किया, उससे पहले नामांकन एवं आशीर्वाद रैली में भाग लिया। आशीर्वाद रैली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सुधीर शर्मा, इंद्र लखनपाल, रणधीर शर्मा, त्रिलोक जमवाल , दिलीप ठाकुर, बिहारी लाल शर्मा, राजेंद्र राणा, विजय अग्निहोत्री, कमलेश कुमारी, नरेंद्र रात्रि उपस्थित रहे। भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने कहा इस कांग्रेस सरकार की एक भी घोषणा को अमलीजामा नहीं पहनाया गया पहले काम तब हुआ जब हमने राज्यसभा चुनाव में भाजपा का वोट डाला

Jun 18, 2024 - 19:40
Jun 18, 2024 - 19:46
 0  14
मित्रों के मुख्यमंत्री के कारण प्रदेश पर पड़ा तीन उप चुनावों का आर्थिक बोझ , हमीरपुर में गरजे भाजपा नेता 
यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर  18-06-2024
भाजपा के हमीरपुर उपचुनाव प्रत्याशी आशीष शर्मा ने चुनावी नामांकन दाखिल किया, उससे पहले नामांकन एवं आशीर्वाद रैली में भाग लिया। आशीर्वाद रैली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सुधीर शर्मा, इंद्र लखनपाल, रणधीर शर्मा, त्रिलोक जमवाल , दिलीप ठाकुर, बिहारी लाल शर्मा, राजेंद्र राणा, विजय अग्निहोत्री, कमलेश कुमारी, नरेंद्र रात्रि उपस्थित रहे। भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने कहा इस कांग्रेस सरकार की एक भी घोषणा को अमलीजामा नहीं पहनाया गया पहले काम तब हुआ जब हमने राज्यसभा चुनाव में भाजपा का वोट डाला। इस सरकार में मुख्यमंत्री किसी की भी कोई सुनवाई नहीं करते, केवल प्रताड़ित करते और ना मिलने का समय देते। 10-10 दिन तक विधायकों को अपने चेंबर के बाहर बिठाते और उसके बाद 3 महीने आगे का समय देते। यह है असली मित्रों की सुक्खू दुक्खू सरकार। असली में अगर कोई लोकतंत्र का हत्यारा है तो यह कांग्रेस सरकार है। मैंने स्वयं 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, कि मैं इस्तीफा दूंगा और उसके बात यहंसरकर कुंभकर्ण की नींद में सो गई। 
आपका बेटा हूं और आपकी सेवा में हाजिर हूं, आपने पहले भी मौका दिया दो और अब एक बार फिर आप मुझे अपनी सेवा का मौका दे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस की सुखविन्द्र सरकार मित्रों की सरकार, मित्रों के द्वारा सरकार, मित्रों के लिए सरकार है। न यह हमीरपुर की, न कांगड़ा की, न मण्डी की, न सोलन, न शिमला की सरकार है, ये केवल मित्रों की भलाई के लिए सरकारी खजाना लुटाने वाली सरकार है। डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के 70 साल के इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ कि दर्जनों लोग जो जनप्रतिनिधि नहीं है, उन्हें कैबिनेट बनाकर प्रदेश के खजाने से गाड़ी, बंगला और तरह-तरह की शक्तियां प्रदान की गई हो। एक तरफ सुखविन्द्र जी कहते है कि मेरा खजाना खाली है दूसरी तरफ 30 हजार करोड़ का कर्ज ले किया, 9000 करोड़ का कर्जा और लेने जा रहे हैं परन्तु जनता के लिए फूटी कौड़ी नहीं है। 
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि स्कूली बच्चों की वर्दियां बंद, गांव-गांव में पीने का पानी बंद, बिजली बंद, डाॅक्टरों का एन0पी0ए0 बंद, विकास के काम बंद, नौकरियां देने वाला संस्थान बंद, ईलाज के लिए हिमकेयर, आयुष्मान कार्ड बंद, सेवानिवृतों के लाभ बंद, केवल चालू है तो कैबिनेट रैंक पर मित्रों की भर्ती चालू है। बेरोजगारों को लगातार धोखा दिया जा रहा है। एक लाख सरकारी नौकरियां पहली कैबिनेट में देने वाली सुक्खू सरकार नौकरियां छीनने वाली सरकार बनी है और प्रदेश बलात्कार से, मर्डर से, हत्याओं से, ड्रग माफिया से चितकार कर रहा है परन्तु सरकार मित्रों की भलाई में मस्त है। सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। कांग्रेस ने प्रदेश पर उपचुनाव थोप कर प्रदेश के हितों के साथ खिलवाड़ किया है। श्री आशीष शर्मा जी को हमारे शीर्ष नेतृत्व ने हमीरपुर से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है, और हमारे पास यहाँ कमल खिलाने का फिर अवसर आया है। 
अनुराग ठाकुर ने जनसभा के शुरुवात में हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से उन्हें लगातार पांचवी बार सांसद बनाने हेतु जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा, "मैं हमीरपुर लोकसभा में फिर कमल खिलाने, मुझे लगातार 5 वीं बार सांसद बनाने, देश में एनडीए की सरकार बनाने व मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मेरे संसदीय क्षेत्र की देवतुल्य जनता का हार्दिक आभार प्रकट करता हूँ। अनुराग ठाकुर ने कहा कि विधानसभा के यह तीनों उपचुनाव भी लोकसभा चुनाव के साथ हो जाने चाहिए थे परंतु कांग्रेस ने इसमें जानबूझकर विलंब किया। पिछले 16 महीनों में हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने सिर्फ राज्य पर कर्ज बढ़ाया है। इनकी सरकार में जंगलों में आज की रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है और लोगों को पानी नहीं मिल रहा। पिछले 1 महीने में गांव और कस्बों से फोन आते थे कि जंगल में आग लगी है और अब पानी को लेकर लगातार कॉल आ रहे हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार सो रही है। हजारों करोड़ों रुपए खर्च कर केंद्र द्वारा घर-घर नल लगाया गया। 
अब अगर राज्य की सरकार पानी तक नहीं छोड़ सकती है तो इससे निकम्मी सरकार और कोई हो नहीं सकती” अनुराग ठाकुर ने आगे बताया कि “ पिछले 18 महीनों में हमीरपुर और नादौन विधानसभा को एक भी प्रोजेक्ट नहीं मिला है। लोकसभा चुनावों में पूरा सरकारी तंत्र और मुख्यमंत्री जी का परिवार नादौन में लगने के बावजूद हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत से वहां से भारतीय जनता पार्टी को 2200 वोटों की लीड मिली थी। यह दिखाता है कि मुख्यमंत्री की लोकप्रियता अपनी ही विधानसभा में ख़त्म हो चुकी है। हमीरपुर में भाजपा प्रत्याशी श्री आशीष शर्मा ने पिछले 18 महीने में सेवा भाव में कोई कमी नहीं रखी और मेरा कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि फिर एक बार हमीरपुर में कमल खिला कर भाई आशीष जी को पहले से ज़्यादा मतों से पुनः विधायक बनाएँ। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा की इन उपचुनाव की वजह से जो हिमाचल प्रदेश के ऊपर आर्थिक भोज पड़ा है उसके लिए केवल मात्र मुख्यमंत्री जिम्मेदार है। 
अगर यह चुनाव पहले हो जाते तो यह नौबत ना आती, उस समय तो सीएम को डर लग रहा था कि हम चुनाव ना हार जाए। आज पूरे हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक वातावरण खड़ा हुआ है,  हम पूर्व लोकसभा में 68 विधानसभा क्षेत्र में भी जीत का चुके हैं और इन लोकसभा में 61 विधानसभाओं पर जीत हासिल की है, कांग्रेस सरकार के 10 मंत्री चुनाव हार चुके हैं और हम अभी हुए चुनाव में कुल मिलाकर 6 सीटें जीते हैं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू तो केवल अपने बचने का जश्न मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सरकार तालाबंदी की सरकार है, जो मुख्यमंत्री अपने हमीरपुर जिला और विधान सभा क्षेत्र नादौन में एक भी काम नहीं कर पाया वह मुख्यमंत्री किस बात का, हम हमीरपुर की जनता से पूछ रहे थे यहां कोई नया पुराना काम शुरू हुआ तो वह कहते हैं कि बंद तो हुआ पर शुरू कुछ नहीं हुआ। यह सरकार सच में मित्रों की सरकार है केवल मात्र अगर इस सरकार में कोई फल फूल रहा है तब वह सरकार के मित्र है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow