मंडी के संस्कृति सदन में 27 जून से शुरू हो रहा है फिल्म फेस्टिवल , बॉलीवुड के कई नामी कलाकार करेंगे शिरकत

सांस्कृतिक राजधानी के नाम से विख्यात मंडी शहर में पहली बार कल से 4 दिवसीय फिल्म फेस्टिवल शुरू होने जा रहा है। 27 से 30 जून तक चलने वाले इस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन संस्कृति सदन में किया जाएगा। इसमें प्रवेश पूरी तरह से निशुल्क रहेगा, लेकिन उसके लिए लोगों को पंजीकरण करवाना होगा। आज मंडी शहर के सेरी मंच पर नि शुल्क पंजीकरण काउंटर का शुभारंभ हुआ

Jun 26, 2024 - 19:27
Jun 26, 2024 - 19:32
 0  16
मंडी के संस्कृति सदन में 27 जून से शुरू हो रहा है फिल्म फेस्टिवल , बॉलीवुड के कई नामी कलाकार करेंगे शिरकत
 
यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी  26-06-2024

सांस्कृतिक राजधानी के नाम से विख्यात मंडी शहर में पहली बार कल से 4 दिवसीय फिल्म फेस्टिवल शुरू होने जा रहा है। 27 से 30 जून तक चलने वाले इस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन संस्कृति सदन में किया जाएगा। इसमें प्रवेश पूरी तरह से निशुल्क रहेगा, लेकिन उसके लिए लोगों को पंजीकरण करवाना होगा। आज मंडी शहर के सेरी मंच पर नि शुल्क पंजीकरण काउंटर का शुभारंभ हुआ। फिल्म फेस्टिवल के आयोजक पवन शर्मा और राजा सिंह मल्होत्रा ने बताया कि 4 दिनों तक 40 फिल्में दिखाई जाएंगी। यह सभी फिल्में साहित्य और सत्य घटनाओं के साथ-साथ समाज को एक नया संदेश वाली होंगी। फिल्मों के बाद उन पर चर्चा के लिए अलग से सेशन का आयोजन किया जाएगा। 
इसके अलावा कलाकारों के लिए वर्कशॉप भी आयोजित की जाएंगी। फिल्म फेस्टिवल में पहला दिन हिमाचली सिनेमा पर रखा गया है। बॉलीवुड के कई नामी कलाकार भी इसमें शिरकत करेंगे जिनमें अखिलेंद्र मिश्रा, सपना, विभू संत, आदित्य श्रीवास्तव, हेमंत पांडे, नीरज सूद और यशपाल शर्मा जैसे नाम शामिल हैं। पवन शर्मा और राजा सिंह मल्होत्रा ने मंडी वासियों से बड़ी संख्या में इस फिल्म फेस्टिवल में आकर इसका आनंद उठाने की अपील की है। मंडी में पहली बार होने जा रहे इस फिल्म फेस्टिवल को लेकर स्थानीय कलाकारों और रंगकर्मियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। गौर हो कि पवन शर्मा मूलतः मंडी जिला के रहने वाले हैं और मुंबई में अपनी एक अलग पहचान और नाम कमा चुके हैं। 
उनके प्रयासों और राजा सिंह मल्होत्रा सहित अन्यों के सहयोग से इसे आयोजित किया जा रहा है। इस कारण मंडी जिला के उन कलाकारों को भी अपने शहर के लिए कुछ करने का मौका मिलने जा रहा है जो आज फिल्म इंडस्ट्री और थिएटर में अपना अच्छा नाम कमा रहे हैं। मंडी शहर निवासी कलाकार सपना संड , पिहू और गगन प्रदीप शर्मा ने बताया कि उनके लिए यह गौरव का क्षण है कि उनके अपने शहर में फिल्म फेस्टिवल का आयोजन होने जा रहा है। इससे लोगों को रियल सिनेमा देखने का मौका मिलेगा। कलाकार गगन प्रदीप शर्मा की फिल्म द रैबिट हाउस से इस फेस्टिवल का शुभारंभ होगा। यह फिल्म पहली बार किसी मंच पर दिखाई जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow