पीएम की रैली की तैयारी का जायज़ा लेने पहुंचे जयराम बोले , भीड़ का अंदाजा लगा कर कांग्रेस रद्द करना चाह रही अपनी रैली 

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मण्डी के पड्डल मैदान में होने वाले रैली की तैयारियों का जायज़ा लेने पहुँचे। उदयपुर से जनसभा को संबोधित कर वापस मंडी पहुँचे जयराम ठाकुर सीधे पड्डल मैदान पहुंचे और तैयारी में लगे लोगों से कार्य के प्रगति की समीक्षा की। इस मौके पर उनके साथ प्रदेश महासचिव बिहारी लाल शर्मा भी मौजूद रहे। रैली मैदान में ही पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और देश भर के लौह उन्हें देखना चाहते

May 22, 2024 - 19:33
May 22, 2024 - 19:55
 0  64
पीएम की रैली की तैयारी का जायज़ा लेने पहुंचे जयराम बोले , भीड़ का अंदाजा लगा कर कांग्रेस रद्द करना चाह रही अपनी रैली 

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी  22-05-2024
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मण्डी के पड्डल मैदान में होने वाले रैली की तैयारियों का जायज़ा लेने पहुँचे। उदयपुर से जनसभा को संबोधित कर वापस मंडी पहुँचे जयराम ठाकुर सीधे पड्डल मैदान पहुंचे और तैयारी में लगे लोगों से कार्य के प्रगति की समीक्षा की। इस मौके पर उनके साथ प्रदेश महासचिव बिहारी लाल शर्मा भी मौजूद रहे। रैली मैदान में ही पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और देश भर के लौह उन्हें देखना चाहते हैं। 
इसलिए भारी से भारी संख्या में लोग पहुंचना चाहते हैं इसलिए लोगों को किसी प्रकार की असुविधा न हो इस बात पार्टी खास ध्यान रख रही है। संख्या के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी, जिसमें एक जनसैलाब उमड़ेगा। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की विजय संकल्प रैली की सफलता का अंदाज़ा कांग्रेस को पहले से ही हो गया है। 
इसलिए 28 को कांग्रेस द्वारा घोषित रैली की जगह भी अब बदले जाने की सूचना हमें मिल रही है क्योंकि कांग्रेस के लोगों को यह पता है कि उनकी रैली का भाजपा की रैली से कोई मुकाबला ही नहीं हो पाएगा। इसलिए वह अपने रैली की जगह बदलना चाहते हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से नरेन्द्र मोदी ने देश के साथ-साथ हिमाचल के विकास के काम किए है। हिमाचल के लोग फिर से मोदी की सरकार चाहते हैं। इसलिए वह भारी जनसमर्थन और जनमत देने को बेताब हैं।  

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow