पांवटा साहिब में वरिष्ठ नागरिक काउंसिल की बैठक अध्यक्ष अशोक अवस्थी व राजेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न 

स्ट में वरिष्ठ नागरिक कल्याण परिषद हिमाचल प्रदेश वह वरिष्ठ नागरिक काउंसिल पोंटा साहब की बैठक अशोक अवस्थी अध्यक्ष व राजेंद्र शर्मा अध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई

Sep 14, 2024 - 16:23
Sep 14, 2024 - 16:28
 0  13
पांवटा साहिब में वरिष्ठ नागरिक काउंसिल की बैठक अध्यक्ष अशोक अवस्थी व राजेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न 

यंगवारात न्यूज़ - पांवटा साहिब   14-09-2024

गेस्ट में वरिष्ठ नागरिक कल्याण परिषद हिमाचल प्रदेश वह वरिष्ठ नागरिक काउंसिल पोंटा साहब की बैठक अशोक अवस्थी अध्यक्ष व राजेंद्र शर्मा अध्यक्ष की अध्यक्षता में हुई। जिसमें महासचिव मेहर सिंह चंदेल हिमाचल प्रदेश वह शांति स्वरूप गुप्ता ने भी भाग लिया। बैठक का उद्देश्य यह था की हिमाचल प्रदेश में वरिष्ठ नागरिक प्रसिद्ध को को राज्य स्तर पर मनाया जाए इस मीटिंग में सभी सदस्यों ने अपने विचार रखें। 

बैठक में निर्णय लिया गया कि हिमाचल में स्टेट लेवल पर स्टेट लेवल पर पर वरिष्ठ नागरिक परिषद का गठन किया जाए इसमें मंडी बिलासपुर सरकाघाट से वरिष्ठ नागरिक परिषद के सदस्य इस बारे वरिष्ठ नागरिक परिषद गोंडा में बात करने के लिए आए। 

वरिष्ठ नागरिक परिषद कोटा के राजेंद्र शर्मा एडवोकेट को उपाध्यक्ष राज्य स्तर के बनाए गए। बैठक में कैप्टन पीसी भंडारी, शांति स्वरूप, गुप्ता राजेश कुमार, दीपचंद विजय, गोयल, सुंदरलाल, मेहता टीसी गुप्ता और एन डी शिरीन एम एस कैथ जेएस सैनी हर सरन त्रिलोकनाथ आदि वरिष्ठ नागरिक परषिद में 1 अक्टूबर को इंटरनेशनल सीनियर सिटीजन दे के बारे में भी चर्चा हुई। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow