कांग्रेस हाइकमान ने उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को जम्मू-कश्मीर में सीनियर ऑब्जर्वर किया तैनात  

कांग्रेस हाइकमान ने उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को जम्मू-कश्मीर में सीनियर ऑब्जर्वर तैनात किया है। इस संबंध में कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आदेश जारी किए हैं। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू कर दिए गए

Sep 18, 2024 - 15:48
Sep 18, 2024 - 16:23
 0  11
कांग्रेस हाइकमान ने उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को जम्मू-कश्मीर में सीनियर ऑब्जर्वर किया तैनात  

यंगवार्ता न्यूज़ -  ऊना    18-09-2024

कांग्रेस हाइकमान ने उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को जम्मू-कश्मीर में सीनियर ऑब्जर्वर तैनात किया है। इस संबंध में कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आदेश जारी किए हैं। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं। मुकेश अग्निहोत्री के अलावा पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा सांसद चरणजीत सिंह चन्नी को भी सीनियर ऑब्जर्वर बनाया गया है। 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर की 90 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है। चुनाव आयोग ने तीन चरणों में मतदान की तारीख तय की है। इसमें पहले चरण में 18 सितंबर, 25 और पहली अक्तूबर को मतदान होगा। जम्मू-कश्मीर में चुनाव के नतीजे चार अक्तूबर को आएंगे। पहले चरण में 24, दूसरे में 26 और अंतिम चरण में 40 सीटों पर मतदान होगा।

जम्मू-कश्मीर में दस साल बाद चुनाव होने जा रहे हैं। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की तैनाती के बाद हिमाचल में भी रोमांच बढ़ गया है। उधर, उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि वह कांगे्रस के सच्चे सिपाही हैं। 

कांग्रेस हाइकमान ने उन पर जो विश्वास जताया है, उसे वह बखूबी निभाएंगे। मुकेश ने कहा कि जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने का काम किया जाएगा। जम्मू कश्मीर में कांग्रेस की सरकार बने, इसके लिए काम किया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow