हॉकी स्पोर्ट्स छात्रावास सुंदरनगर ने जीती हॉकी प्रतियोगिता , एडीसी ने विजेता टीमों को किया सम्मानित

राष्ट्रीय खेल दिवस पर युवा सेवाएं एवं खेल विभाग द्वारा पड्डल मैदान में आयोजित पुरूषों की हॉकी प्रतियोगिता में हॉकी स्पोर्ट्स छात्रावास सुंदरनगर ने पड्डल सेंटर हराकर विजेता बनी। महिलाओं की हॉकी प्रतियोगिता में पड्डल मंडी केन्द्र ने गर्ल्स स्कूल मंडी को हराकर विजेता बनी। प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में चार टीमों बॉयज स्कूल मंडी, वीजीसी मंडी, पड्डल सेंटर और हॉकी स्पोर्ट्स हॉस्टल सुंदरनगर की चार टीमों ने भाग लिया

Aug 29, 2024 - 19:05
Aug 29, 2024 - 19:17
 0  10
हॉकी स्पोर्ट्स छात्रावास सुंदरनगर ने जीती हॉकी प्रतियोगिता , एडीसी ने विजेता टीमों को किया सम्मानित

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी  29-08-2024
राष्ट्रीय खेल दिवस पर युवा सेवाएं एवं खेल विभाग द्वारा पड्डल मैदान में आयोजित पुरूषों की हॉकी प्रतियोगिता में हॉकी स्पोर्ट्स छात्रावास सुंदरनगर ने पड्डल सेंटर हराकर विजेता बनी। महिलाओं की हॉकी प्रतियोगिता में पड्डल मंडी केन्द्र ने गर्ल्स स्कूल मंडी को हराकर विजेता बनी। प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में चार टीमों बॉयज स्कूल मंडी, वीजीसी मंडी, पड्डल सेंटर और हॉकी स्पोर्ट्स हॉस्टल सुंदरनगर की चार टीमों ने भाग लिया। 
जबकि महिलाओं ने गर्ल्स स्कूल मंडी और पड्डल सेंटर मंडी टीमों ने भाग लिया। यह प्रतियोगिता मेजर ध्यानचंद के जन्मदिन राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित की गई थी। विजेता टीमों को एडीसी मंडी ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। उन्होंने इस अवसर पर खिलाड़ियों को खेलों के प्रति जागरूकता, खेलों के सामयिक महत्व के प्रति संवेदनशीलता उत्पन्न करने का संदेश दिया। उन्होंने सभी नागरिकों से खेल व फीटनैस संबंधित गतिविधियों में बढ़ चढ़ कर भाग लेने तथा नशे से दूर रहने का आह्वान किया ताकि एक फीट व समावेशी समाज का निर्माण हो सके। 
प्रतियोगिता का शुभारम्भ जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी दीप्ति वैद्य ने किया। उन्होंने कहा कि हॉकी के जादुगर मेजर ध्यानचंद की पुण्य तिथि के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। उन्होंने खिलाड़ियों से मेजर ध्यान चंद के भावों को सांझा करके खेलों के महत्व को उजागर किया। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय खेल दिवस पर विभिन्न विकास खंडों में वॉलीबॉल व स्वदेशी खेलों का भी आयोजन किया गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow