32 साल बाद पत्नी से अलग हुए रेमंड के मालिक गौतम सिंघानिया जानिए वजह 

बिलियनेर गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी नवाज मोदी से अलग होने की घोषणा की। इस बात का ऐलान करते हुए उन्होंने कहा कि हम दोनों ने अलग-अलग रास्ते अपनाने का फैसला किया है। बता दें कि 58 वर्षीय सिंघानिया ने 1999 में वकील नादर मोदी की बेटी नवाज मोदी से शादी की थी। टेक्सटाइल-टू-रियल एस्टेट ग्रुप रेमंड लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि यह दिवाली पहले जैसी नहीं होने वाली है

Nov 14, 2023 - 19:22
 0  16
32 साल बाद पत्नी से अलग हुए रेमंड के मालिक गौतम सिंघानिया जानिए वजह 
न्यूज़ एजेंसी - नई दिल्ली  14-11-2023

बिलियनेर गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी नवाज मोदी से अलग होने की घोषणा की। इस बात का ऐलान करते हुए उन्होंने कहा कि हम दोनों ने अलग-अलग रास्ते अपनाने का फैसला किया है। बता दें कि 58 वर्षीय सिंघानिया ने 1999 में वकील नादर मोदी की बेटी नवाज मोदी से शादी की थी। टेक्सटाइल-टू-रियल एस्टेट ग्रुप रेमंड लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि यह दिवाली पहले जैसी नहीं होने वाली है। यह मेरा विश्वास है कि नवाज और मैं यहां से अलग-अलग रास्ते अपनाएंगे। 
उन्होंने कहा कि एक कपल के रूप में 32 साल साथ रहने, माता-पिता के रूप में ग्रो करने और हमेशा एक-दूसरे की ताकत बने रहने के दौरान हम प्रतिबद्धता, संकल्प और विश्वास के साथ आगे बढ़े और साथ ही हमारे जीवन में दो सबसे खूबसूरत चीजें भी आर्ईं। बता दें कि उन्होंने आठ साल तक डेटिंग करने के बाद 1999 में 29 साल की नवाज से शादी की थी। उन्होंने अपनी पत्नी से अलग होने और दोनों बच्चों के कस्टडी को लेकर कोई डिटेल शेयर नहीं की है। 
गौतम सिंघानिया ने लिखा कि जैसा कि मैं हाल के दिनों में हुए दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम पर विचार कर रहा हूं, हमारे जीवन के आसपास बहुत सारी बेबुनियाद अफवाह और गपशप फैलाई गई है, जो हमारे शुभचिंतकों द्वारा नहीं फैलाई गई हैं। मैं उससे अलग हो रहा हूं, जबकि हम अपने दो अनमोल हीरे निहारिका और निशा के लिए सबसे अच्छा काम करते रहेंगे। 
इसके आगे बिलियनेर ने अपने पर्सनल डिसीजन के लिए प्राइवेसी और रिस्पेक्ट की मांग की. उन्होंने कहा, “कृपया इस व्यक्तिगत निर्णय का सम्मान करें और कृपया हमें रिश्ते के सभी पहलुओं को निपटाने के लिए स्पेस दें. इस समय में पूरे परिवार के लिए आपकी शुभकामनाएं चाहता हूं। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow