अनियंत्रित होकर करीब 1500 मीटर गहरी खाई में गिरी ऑल्टो कार, हादसे में तीन लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सराज क्षेत्र के तहत बालीचौकी के कांढा में एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर करीब 1500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में गाड़ी में सवार चार में से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल

Sep 9, 2024 - 11:04
 0  92
अनियंत्रित होकर करीब 1500 मीटर गहरी खाई में गिरी ऑल्टो कार, हादसे में तीन लोगों की मौत

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी     09-09-2024

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सराज क्षेत्र के तहत बालीचौकी के कांढा में एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर करीब 1500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में गाड़ी में सवार चार में से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया है। हादसे में जान गंवाने वाले तीन लोगों में दो बहनें थीं। 

हादसा कैसा हुआ, इसके बारे में अभी पता नहीं चला है। पुलिस जांच कर रही है। रविवार दोपहर करीब एक बजे कार बालीचौकी से कांढा की तरफ जा रही थी। शाहडी देवी और कांता ने अपने मायके से घर जाने के लिए कार चालक से लिफ्ट ली।

कार सवार जब कांढा के पास पहुंचे तो चालक नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क से गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में शाहडी देवी और रीत राम निवासी भाटलुधार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शाहडी की बहन कांता देवी निवासी शेगली बालीचौकी ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। 

चालक डाबे राम निवासी भनवास घायल है और क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में भर्ती है। एसएचओ रजत राणा ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। एसडीएम मोहन शर्मा ने बताया कि मृतकों के परिजनों को 25-25 और घायल को 10 हजार रुपये की सहायता दे दी है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow