उपायुक्त सिरमौर ने स्वच्छता ही सेवा अभियान की स्वच्छता रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना  

उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने आज नाहन में स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के तहत स्वच्छता ही सेवा अभियान की रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया

Sep 14, 2024 - 15:16
 0  13
उपायुक्त सिरमौर ने स्वच्छता ही सेवा अभियान की स्वच्छता रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना  

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन    14-09-2024

उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने आज नाहन में स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के तहत स्वच्छता ही सेवा अभियान की रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इस अवसर पर उपायुक्त ने उपस्थित व्यक्तियों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई। 

उपायुक्त ने कहा की जिला सिरमौर में 14 से 02 अक्टूबर, 2024 तक स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जायेगा ताकि समाज के हर वर्ग को सफाई के प्रति सजक किया जा सके और स्वच्छता के महत्व को गांव गांव तक पहुंचाया जा सके। 

 गंदगी को दूर करके अपने देश की सेवा करना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने कहा की स्वच्छता की ओर बढ़ाया गया हर एक कदम भारत को स्वच्छ बनाने में सहायक सिद्ध होगा। उन्होंने कहा की जिला सिरमौर में स्वच्छता ही सेवा अभियान से महात्मा गांधी के स्वच्छ भारत के साथ विकसित भारत के सपने को दिशा प्राप्त होगी, जिसमें हम सब स्वच्छता को अपनाकर अपना अहम योगदान सुनिश्चित कर सकते है। 

इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी अभिषेक मित्तल, स्वच्छता रैली में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओ संवय सहयता समूह, विभीन्न विभागों के अधिकारी एवम कर्मचारी भी उपस्थित थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow