एक लाख करोड़ की गारंटियां दी , 27 हजार करोड़ का लिया लोन , फिर भी प्रदेश का विकास ठप : डॉ. बिंदल

एक लाख करोड़ रुपये की गारंटिया देने , 27 हजार करोड़ का ऋण लेने के बावजूद न तो कांग्रेस सरकार गारंटियां पूरी कर पाई और न ही विकास करवा पाई है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार विकास के मामले में पूरी तरह से नाकाम रही है। यह आरोप भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने मंगलवार को धर्मशाला में आयोजित प्रेसवार्ता में लगाए। डा. बिंदल ने तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने गारंटियां देकर मुकरने का नया उदाहरण पूरे देश के सामने सेट कर दिया है

Sep 17, 2024 - 18:14
 0  16
एक लाख करोड़ की गारंटियां दी , 27 हजार करोड़ का लिया लोन , फिर भी प्रदेश का विकास ठप : डॉ. बिंदल

यंगवार्ता न्यूज़ - धर्मशाला  17-09-2024

एक लाख करोड़ रुपये की गारंटिया देने , 27 हजार करोड़ का ऋण लेने के बावजूद न तो कांग्रेस सरकार गारंटियां पूरी कर पाई और न ही विकास करवा पाई है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार विकास के मामले में पूरी तरह से नाकाम रही है। यह आरोप भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने मंगलवार को धर्मशाला में आयोजित प्रेसवार्ता में लगाए। डा. बिंदल ने तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने गारंटियां देकर मुकरने का नया उदाहरण पूरे देश के सामने सेट कर दिया है। 
उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू विधानसभा के भीतर कुछ और बोलते हैं तथा बाहर कुछ और बोलते हैं। प्रदेश की आर्थिक स्थिति ठीक न होने का हवाला देकर बिजली की दरें बढ़ाई जा रही हैं, मुफ्त पानी की सुविधा को बंद कर दिया गया, स्टांप ड्यूटी बढ़ा दी , स्कूल व कार्यालय बंद कर दिए। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश व प्रदेश की दिशा सही होनी चाहिए , लेकिन कांग्रेस राज में हिमाचल किस दिशा की ओर जा रहा है, यह किसी से छिपा नहीं है। 
उन्होंने कहा कि सीएम सुक्खू आंकड़ों के मायाजाल से जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि शायद सीएम यह भूल गए हैं कि उनकी विधानसभा चुनावों में दी गई गारंटियों को पूरा न होने के चलते उनकी सरकार की असलियत जनता पहले ही जान चुकी है तथा अब उनके बयानों से भ्रमित होने वाली नहीं है। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता विपिन सिंह परमार, धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा, कांगड़ा के विधायक पवन काजल, पूर्व मंत्री सरवीन चौधरी सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow