एफसीए की मंजूरी मिलते ही अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी में कैम्पस बनना होगा शुरू  

उपमंडल के बलग-रोपड़ी में अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी की एफसीए की मंजूरी के लिए प्रक्रिया शुरू होने पर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने खुशी जताई

Aug 31, 2024 - 14:02
 0  12
एफसीए की मंजूरी मिलते ही अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी में कैम्पस बनना होगा शुरू  

यंगवार्ता न्यूज़ - सुंदरनगर    31-08-2024

उपमंडल के बलग-रोपड़ी में अटल मेडिकल एंड रिसर्च यूनिवर्सिटी की एफसीए की मंजूरी के लिए प्रक्रिया शुरू होने पर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने खुशी जताई है। उन्होंने इस भूमि के चयन के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू का आभार जताया है। 

उन्होंने बताया कि इस यूनिवर्सिटी से सुंदरनगर में एक और मील का पत्थर लगने वाला है। क्योंकि इस मेडिकल यूनिवर्सिटी के जरिये कई नए अनुसंधान होंगे।        प्रदेश सरकार ने इसके लिए सुंदरनगर के हराबाग के निकट बलग में 129 बीघे जमीन को चिन्हित करने के बाद उसकी एफसीए के फाइल बनाने को यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार को निर्देश दिए है। 

एफसीए की मंजूरी मिलते ही इस यूनिवर्सिटी का विशाल कैम्पस बनना शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इस यूनिवर्सिटी के आने से मेडिकल क्षेत्र में सुंदरनगर की पहचान पूरे देश में होने वाली है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार को इस जमीन को जल्द से जल्द एफसीए क्लियर करने के निर्देश दिए है।     

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow