एसपी ने किया राज्य स्तरीय सब जूनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन

लड़कों और लड़कियों की राज्य स्तरीय सब जूनियर (अंडर-15 एवं अंडर-17) बैडमिंटन प्रतियोगिता शनिवार शाम को यहां अणु के साई स्पोर्ट्स सेंटर में संपन्न हो गई। इस प्रतियोगिता में 10 जिलों के लगभग 148 खिलाड़ियों ने भाग लिया। समापन अवसर पर एसपी भगत सिंह ठाकुर ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया तथा विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया

Jul 27, 2024 - 19:12
 0  17
एसपी ने किया राज्य स्तरीय सब जूनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर
  27-07-2024
लड़कों और लड़कियों की राज्य स्तरीय सब जूनियर (अंडर-15 एवं अंडर-17) बैडमिंटन प्रतियोगिता शनिवार शाम को यहां अणु के साई स्पोर्ट्स सेंटर में संपन्न हो गई। इस प्रतियोगिता में 10 जिलों के लगभग 148 खिलाड़ियों ने भाग लिया। समापन अवसर पर एसपी भगत सिंह ठाकुर ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया तथा विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। 
इस मौके पर सभी खिलाड़ियों और बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए एसपी ने कहा कि आज के दौर में बच्चों और युवाओं को खेलों की ओर प्रोत्साहित करना बहुत आवश्यक है। इससे न केवल वे शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रहेंगे, बल्कि नशे एवं कई अन्य बुराइयों से भी दूर रहेंगे तथा उनके व्यक्तित्व का भी सर्वांगीण विकास सुनिश्चित होगा। 
इससे पहले, जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील सोनी, महासचिव शम्मी सोनी, हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के पूर्व महासचिव राजेंद्र शर्मा, हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव रमेश ठाकुर, संजय कालिया, चंद्रशेखर, ज्ञान चंद, बलवीर पटियाल, प्रदीप ठाकुर और अन्य पदाधिकारियों ने एसपी का स्वागत किया तथा प्रतियोगिता के संबंध में विस्तृत जानकारी दी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow