केयर संस्था ने कुड़ला खड़क स्कूल में जल जनित और एचआईवी एड्स पर लगाया शिविर....

केयर" संस्था पांवटा साहिब द्वारा स्वास्थ्य जागरुकता शिविर का आयोजन शहीद प्रशांत ठाकुर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुड़ला-खरक में, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग

Sep 15, 2024 - 12:02
 0  52
केयर संस्था ने कुड़ला खड़क स्कूल में जल जनित और एचआईवी एड्स पर लगाया शिविर....

यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब    15-09-2024

केयर" संस्था पांवटा साहिब द्वारा स्वास्थ्य जागरुकता शिविर का आयोजन शहीद प्रशांत ठाकुर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुड़ला-खरक में, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग हिमाचल प्रदेश, हिमाचल प्रदेश राज्य एड्स नियन्त्रण सोसाइटी शिमला,जिला स्वास्थ्य विभाग सिरमौर के सोजन्य से आयोजित किया गया। 

केयर" संस्था के निदेशक रमेश अत्री बताया कि आज के समय में नशे ने हमारे समाज को पुरी तरह जकड़ लिया है इस लिए हम सब का दायित्व बनता है कि हमें अपने बच्चों का विशेष रूप से ध्यान रखना चाहिए कियोंकि आज की युवा पीढ़ी सबसे अधिक नशे के जाल में फंसती जा रही हे। जिसकी वजह से HIV, Hepatitis B & C के फेलने के ज्यादा चासं है ।

स्वास्थ्य जागरुकता  शिविर में सभी सहभागियों को पठन पाठन समाग्री वितरित की गई पाठशाला के सभी अध्यापकों के सहयोग के लिए "केयर" संस्था ने आभार व्यक्त किया। 

इस अभियान के संचालक के रूप में पावंटा साहिब परियोजना की प्रबंधक Smt. Akaansha Aggarwal, एवं काला आबं के परियोजना प्रबंधक Sh. Japal   सम्भाल रहे हैं। "केयर" संस्था इस अभियान के अन्तर्गत जिला सिरमौर में कुल 72 गाँव/शिक्षण संस्थान में इस प्रकार के स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन करेगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow