जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल के लेप्चा पहुंचे पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंचे हैं। यहां लेप्चा में प्रधानमंत्री जवानों से मिले और उनके साथ दिवाली का उत्सव मनाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इसकी पुष्टि की

Nov 12, 2023 - 14:00
 0  30
जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल के लेप्चा पहुंचे पीएम मोदी 

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला   12-11-2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंचे हैं। यहां लेप्चा में प्रधानमंत्री जवानों से मिले और उनके साथ दिवाली का उत्सव मनाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इसकी पुष्टि की है। 

उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर लिखा है 'बहादुर सुरक्षा बलों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के लेप्चा आया हूं'। प्रधानमंत्री को अचानक अपने बीच देखकर जवान भी आश्चर्यचकित रह गए। इससे पहले तक ऐसी खबरें आ रही थीं कि प्रधानमंत्री जम्मू-कश्मीर में जवानों के साथ दिवाली मनाने जा सकते हैं। 

जम्मू के ज्यौड़ियां के रक्ख मुट्ठी क्षेत्र में सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए प्रधानमंत्री के आने की सूचना थी। हालांकि पीएमओ की तरफ से इसे लेकर कोई सूचना जारी नहीं की गई थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामना संदेश दिया है। दीपावली के अवसर पर एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "देश के अपने सभी परिवारजनों को दीपावली की ढेरों शुभकामनाएं। ये खास त्योहार आपके जीवन में खुशियां, समृद्धि और अच्छा स्वास्थ्य लाए।"
अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow