तानाशाही गुंडागर्दी और शराफत के मध्य संघर्ष का प्रतीक बना नालागढ़ का उपचुनाव : सिकंदर कुमार 

भारतीय जनता पार्टी  के राज्यसभा सांसद  डॉ. सिकंदर कुमार  ने  कहा कि वे नालागढ़ उपचुनाव के संयोजक के रूप में पिछले 25 दिनों से इस क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पाया कि नालागढ़ का चुनाव अब गुंडागर्दी, तानाशाही और शराफत के बीच संघर्ष का प्रतीक

Jul 9, 2024 - 16:58
 0  10
तानाशाही गुंडागर्दी और शराफत के मध्य संघर्ष का प्रतीक बना नालागढ़ का उपचुनाव : सिकंदर कुमार 

यंगवार्ता न्यूज़ - नालागढ़   09-07-2024

भारतीय जनता पार्टी  के राज्यसभा सांसद  डॉ. सिकंदर कुमार  ने  कहा कि वे नालागढ़ उपचुनाव के संयोजक के रूप में पिछले 25 दिनों से इस क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पाया कि नालागढ़ का चुनाव अब गुंडागर्दी, तानाशाही और शराफत के बीच संघर्ष का प्रतीक बन गया है।

डॉ. सिकंदर कुमार ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कार्यकर्ता और प्रत्याशी हर वर्ग के लोगों को डराने और धमकाने में लगे हुए हैं। कर्मचारियों को ट्रांसफर के नाम पर धमकाया जा रहा है, व्यापारियों के गलत चालान किए जा रहे हैं और इंडस्ट्रियलिस्ट को भी धमकाया जा रहा है। यह स्पष्ट है कि सरकार अपनी शक्ति का दुरुपयोग कर रही है।

उन्होंने कहा कि सरकारी एजेंसियों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी देहरा में हार रही हैं और कांग्रेस हमीरपुर और नालागढ़ से भी चुनाव हारने वाली है। जनता ने भाजपा के प्रत्याशी के एल ठाकुर को समर्थन देने का मन बना लिया है, क्योंकि उनकी ईमानदारी और शराफत की सभी सराहना कर रहे हैं और अब यह चुनाव भी धरती पुत्र और बाहरी व्यक्ति के विरुद्ध बन चुका है। 

बाहरी व्यक्ति को नालागढ़ की जनता बर्दास्त नही करेगी और के  एल ठाकुर को मिला सभी वर्गों का समर्थन इस बात का गवाह है कि वह रिकार्ड मतो से विजयी होंगे। डॉ सिकंदर ने इस  उपचुनाव में लगे सभी कार्यकर्ताओ का आभार जताया और कहा कि सभी ने बहुत मेहनत और लगन से कार्य किया है। डा सिकंदर बद्दी में पत्रकार वार्ता में यह जानकारी सांझा कर रहे थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow