पावंटा साहिब वन विभाग ने एक पिकअप से पकड़ी लाखो की खैर की लकड़ी

पांवटा साहिब में धौलाकुआं के पास खंबा नगर में गिरिनगर रेंज स्टाफ द्वारा रात्रि गश्त के दौरान वाहन का पीछा कर एक पिकअप से तीन लाख के करीब खैर की लकड़ी बरामद की है। जानकारी के अनुसार वन विभाग की टीम को सूचना मिली की हरियाणा की और से एक गाडी में अवैध रूप से खैर की लकड़ी लाई जा रही है

Aug 15, 2024 - 19:27
 0  13
पावंटा साहिब वन विभाग ने एक पिकअप से पकड़ी लाखो की खैर की लकड़ी

यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब  15-08-2024

पांवटा साहिब में धौलाकुआं के पास खंबा नगर में गिरिनगर रेंज स्टाफ द्वारा रात्रि गश्त के दौरान वाहन का पीछा कर एक पिकअप से तीन लाख के करीब खैर की लकड़ी बरामद की है। जानकारी के अनुसार वन विभाग की टीम को सूचना मिली की हरियाणा की और से एक गाडी में अवैध रूप से खैर की लकड़ी लाई जा रही है , जिसके बाद वन विभाग के गिरिनगर रेंज स्टाफ आरओ देवेंदर सिंह, बीओ तपेंद्र ठाकुर , एफजीडी रमेश , एफजीडी अनिकेत , एफजीडी यशपाल द्वारा धौला कुआं के पास खंबा नगर में एक नाका देर रात 2 बजे के आस पास लागया गया। 
इस दौरान रात करीब तीन बजे एक पिकअप गाडी आती दिखाई दी जिसे वन विभाग की टीम ने रोका। गाडी रुकते ही चालक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद वन विभाग की टीम ने गाडी की तलाशी ली तो गाडी में से लगभग तीन लाख की खैर की लकड़ी बरामद हुई। गाडी में से लकड़ी के संबधित कोई कागजात नहीं मिला गाड़ी हरियाणा की है। इस दौरान टीम लकड़ी और आगे की कानूनी प्रक्रियाओं के संबंध में जांच कर रही है। 
खबर की पुष्टि करते हुए डीएफओ पांवटा ऐश्वर्यराज ने बताया कि वन विभाग की टीम ने  रात को एक पिकअप से लगभग तीन लाख की खैर की लकड़ी बरामद की है। इस दौरान उन्होंने कहा की इस मामले में जांच शुरू कर दी है  पता लगाया जा रहा है की यह लकड़ी कहाँ सप्लाई होनी थी। इस दौरान उन्होंने कहा की फिलहाल चालक फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow