पुलिस ने बिजली ट्रांसफार्मर चोरी के मामले का पर्दाफाश करते हुए पांच नेपाली किये गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बिजली ट्रांसफार्मर चोरी के मामलों में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने चोरी मामले का पर्दाफाश करते पांच नेपालियों को गिरफ्तार किया

Sep 18, 2024 - 15:45
 0  23
पुलिस ने बिजली ट्रांसफार्मर चोरी के मामले का पर्दाफाश करते हुए पांच नेपाली किये गिरफ्तार

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला    18-09-2024

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बिजली ट्रांसफार्मर चोरी के मामलों में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने चोरी मामले का पर्दाफाश करते पांच नेपालियों को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह में जय बहादुर थापा, इंद्र सिंह, वीर बहादुर, सागर शाही और भगत बहादुर रावत शामिल हैं। 

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने बागी, कोटखाई, टिक्कर, रोहड़ू, रावलाक्यार, कुमारसैन, मतियाना, गड़ाकुफर, नाहोल और जुब्बल में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी जुलाई 2024 से सक्रिय थे। सभी आरोपी स्थानीय बागवानों के पास काम करते थे। 

चोरी किए गए सामान की कीमत 30 लाख रुपये से अधिक बताया जा रही है। पुलिस ने बुधवार को अदालत से आरोपियों को रिमांड पर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसका श्रेय ठियोग के एसएचओ इंस्पेक्टर जसवंत सिंह के नेतृत्व वाली टीम की मेहनत को जाता है।

टीम में कोटखाई के एसएचओ एसआई अंकुश ठाकुर, कांस्टेबल बॉबी, अरुण, मनीष और हेमंत शामिल थे। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई बिजली वितरण प्रणाली पर इस तरह के अपराधों के प्रभाव को देखते हुए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow