प्रदेश में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त,अपराध रोकने को कड़े कदम उठाएं सरकार : जयराम ठाकुर 

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। चायल में प्रवासी महिला के साथ जो घटना सामने आई है, उसने पूरी मानवता को शर्मसार कर दिया

Oct 28, 2023 - 14:02
 0  30
प्रदेश में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त,अपराध रोकने को कड़े कदम उठाएं सरकार : जयराम ठाकुर 

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला     28-10-2023

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। चायल में प्रवासी महिला के साथ जो घटना सामने आई है, उसने पूरी मानवता को शर्मसार कर दिया है। देवभूमि में इस तरह की अमानवीयता की कल्पना तक नहीं की जा सकती है। 

इस घटना ने पूरे प्रदेश की छवि को धूमिल करने का काम किया है। जयराम ठाकुर ने कहा कि अब ख़ामोश बैठने का वक्त नहीं है। इस मामले में सरकार द्वारा सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। प्रदेश में क़ानून व्यवस्था को मज़बूत करने के के लिए सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है। 

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि आए दिन महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। दो दिन पहले औद्योगिक नगरी बद्दी में गैंगरेप का मामला सामने आया था। सरकार महिलाओं की सुरक्षा के प्रति गंभीर नहीं हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि सोलन के मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में कार्यरत युवती ने अपने कार्यालय के ही सहकर्मी पर शोषण का आरोप लगाया। मामला समाचार पत्रों में प्रकाशित होने के बाद भी इस प्रकरण में सरकार की तरफ़ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई। 

सरकार द्वारा इस मामले की जांच करवाई जानी चाहिए थी। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार द्वार इस तरफ़ की चुप्पी भी आपराधिक प्रवृति के लोगों का मनोबल बढ़ाती है और इनसाफ़ के लिए आवाज़ उठाने वाले लोगों का मनोबल तोड़ती हैं। ऐसे में सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow