प्रदेश सरकार के एक साल के जश्न में भीड़ जुटाने की तैयारी, एचआरटीसी की 900 से अधिक बसें बुक 

प्रदेश की सुक्खू सरकार के 11 दिसंबर को एक साल पूरा होने पर धर्मशाला में आयोजित होने जा रहे कार्यक्रम के लिए एचआरटीसी 900 से अधिक बसें बुक

Dec 11, 2023 - 13:22
 0  22
प्रदेश सरकार के एक साल के जश्न में भीड़ जुटाने की तैयारी, एचआरटीसी की 900 से अधिक बसें बुक 

यंगवार्ता न्यूज़ - धर्मशाला     11-12-2023

प्रदेश की सुक्खू सरकार के 11 दिसंबर को एक साल पूरा होने पर धर्मशाला में आयोजित होने जा रहे कार्यक्रम के लिए एचआरटीसी 900 से अधिक बसें बुक हुई हैं। हिमाचल प्रदेश सरकार के एक साल के जश्न के कार्यक्रम में शिमला सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों से कार्यकर्ता, नेताओं सहित अधिकारी व कर्मचारी भी धर्मशाला के रवाना हो गए हैं। 

कार्यक्रम में लोगों की भीड़ जुटाने के लिए प्रदेशभर से एचआरटीसी 900 से अधिक बसें बुक हुई हैं। धर्मशाला के पुलिस मैदान में सोमवार को आयोजित होने वाले व्यवस्था परिवर्तन के एक साल कार्यक्रम के लिए प्रदेश सरकार अंतिम तैयारियों में जुटी है। बताया जा रहा है कि शिमला, सोलन, सिरमौर सहित दूर दराज क्षेत्रों से बसें रविवार शाम को ही कार्यकर्ताओं को लेकर धर्मशाला के लिए रवाना हो गई हैं। 

वहीं नजदीक के जिलों के लिए ये बसें सोमवार को सुबह रवाना होंगी। निगम प्रबंधन के पास प्रदेश के विभिन्न जिलों के उपायुक्त के माध्यम से रविवार शाम तक 900 बसों की डिमांड आई थी। बताया जा रहा है कि ई-मेल के जरिये यह रैली के लिए बसों की डिमांड आई थी। 

इतनी बड़ी संख्या में रैली के लिए बसें उपलब्ध करवाने के लिए एचआरटीसी के अधिकारी दिनभर मंथन करते रहे। सोमवार को सप्ताह का पहला दिन है और शनिवार को लोग अपने घरों को चले जाते हैं और सोमवार को वापिस आते हैं। ऐसे में सप्ताह के पहले ही दिन बसों की कमी खल सकती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow