प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्षण-क्षण जनता और देश के लिए समर्पित  : सिद्धार्थन

भाजपा युवा मोर्चा जिला द्वारा रोज मैदान पर पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर एक रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया, इस शिविर में भाजपा के प्रदेश महामंत्री सिद्धार्थन विशेष रूप से उपाथित रहे। कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री ने प्रदेश के समस्त कार्यकर्ताओं की ओर से पीएम मोदी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

Sep 17, 2024 - 12:35
 0  20
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्षण-क्षण जनता और देश के लिए समर्पित  : सिद्धार्थन

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला   17-09-2024

भाजपा युवा मोर्चा जिला द्वारा रोज मैदान पर पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर एक रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया, इस शिविर में भाजपा के प्रदेश महामंत्री सिद्धार्थन विशेष रूप से उपाथित रहे। कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री ने प्रदेश के समस्त कार्यकर्ताओं की ओर से पीएम मोदी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, सिद्धार्थन ने इस अवसर पर कहा की प्रधानमंत्री जी के 74वें जन्मदिन पर 17 सितम्बर से शुरू होने वाला सेवा पखवाड़ा 2 अक्तूबर को गांधी जयंती पर समाप्त होगा। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का क्षण-क्षण जनता के लिए और देश के लिए समर्पित है। यही कारण है कि वह पर्व-त्यौहार भी सैनिकों या आमजन के साथ ही मनाते हैं। भाजपा ने भी मोदी के जन्मदिन पर जनता के बीच जाकर उनके संकल्प को साकार करने का निर्णय लिया है। प्रत्येक जिला मुख्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। 

पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती 25 सितम्बर और 2 अक्तूबर को गांधी जी की जयंती पर विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। विद्यालयों और अस्पतालों में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। घर-घर जाकर संपर्क अभियान और 100 लोगों का नामांकन किया जाएगा। प्रदेश स्तर पर भी कार्यक्रम का आयोजन होगा। 

विकसित भारत पर आधारित पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन, दिव्यांग खिलाड़ियों के बीच उपकरणों का वितरण एवं बुजुर्गों के लिए स्वास्थ्य शिविर लगाया जाएगा। 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' का उद्घोष करने वाले हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशाल व्यक्तित्व के कारण जनता की उम्मीदें इनसे बहुत ज्यादा हैं क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री के रूप में विकासोन्मुखी कार्य के बूते जनता का दिल जीता है।

उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्म गुजरात के वडनगर कस्बे में एक मध्यमवर्ग परिवार में 17 सितम्बर 1950 को हुआ था। इनका पूरा नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी है। नरेंद्र मोदी का बाल्यकाल बहुत संघर्षपूर्ण बीता। अपनी आरंभिक शिक्षा अपने गांव से पूरी की तथा स्नातक करने के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ गए और नियमित शाखा जाने लगे और बाद में 1971 में इसके पूर्णकालिक कार्यकर्त्ता बन गए। 

युवा अवस्था में इन्होंने भारत भ्रमण और धार्मिक स्थानों का दौरा किया। बाल्यकाल से ही परिश्रमी, परोपकारी और प्रतिभाशाली नरेंद्र मोदी दूसरों की मदद करने में आगे रहते थे। कार्यक्रम में युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow