बीएसएनएल के 25वे स्थापना दिवस पर शिमला में रक्त दान शिविर का आयोजन

बीएसएनएल आज अपनी बीएसएनएल की 25वीं सालगिरह मना रहा है। इस मौके प्रदेश भर में बीएसएनएल अलग कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। शिमला में भी बीएसएनल ने रक्तदान शिविर का आयोजन

Oct 1, 2024 - 15:24
 0  9
बीएसएनएल के 25वे स्थापना दिवस पर शिमला में रक्त दान शिविर का आयोजन

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला  01-10-2024

बीएसएनएल आज अपनी बीएसएनएल की 25वीं सालगिरह मना रहा है। इस मौके प्रदेश भर में बीएसएनएल अलग कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। शिमला में भी बीएसएनल ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर का शुभारंभ बीएसनएल हिमाचल सर्किल के चीफ जनरल मैनेजर विवेक जायसवाल ने किया। 

उन्होने बताया कि बीएसएनएल लगातार अपनी सेवाओं को सुदृढ़ कर रहा है।4 जी सेवा शुरू कर दी गई है और मार्च से 5जी सेवा शुरू करने की योजना है जबकि 6जी पर भी काम चल रहा है। सीजीएम बीएसएनएल हिमाचल सर्कल विवेक जायसवाल ने बताया कि भारत सरकार का लगातार बीएसएनएल को सहयोग मिल रहा है। 

हिमाचल में बीएसएनएल का फाइबर नेटवर्क सबसे मजबूत और विस्तृत है। आने वाले तीन सालो में भारत संचार निगम लिमिटेड एक नए और बेहतर रूप में जनता के सामने होगा। हिमाचल में बीएसएनएल के 15 लाख उपभोक्ता हैं और कॉल ड्रॉप व नेटवर्क प्रॉबलम जैसी समस्याओं को दूर करने के लिए बीएसएनएल लगातार प्रयासरत है। 

इसी साल अप्रैल से अभी तक तक डेढ़ लाख से ज्यादा उपभोक्ता दूसरे कनेक्शन छोड़कर बीएसएनएल की तरफ आए हैं और उपभोक्ताओं का भरोसा बीएसएनएल में बढ़ा है।1068 4जी के टावर लगा चुके हैं और 2 हजार लगाने का मार्च तक लक्ष्य रखा है। बीएसएनल के हिमाचल प्रदेश में 724 ऐसे टावर हैं जहां पर कोई नेटवर्क नही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow