मतदान केंद्रों में मतदान के लिए युवाओं से लेकर महिलाओं में भारी उत्साह 

हिमाचल प्रदेश की देहरा, हमीरपुर और नालागढ़ विधानसभा सीट के लिए आज मतदान जारी है। कुल 13 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। देहरा विधानसभा क्षेत्र में मुख्य मुकाबला मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर और भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह के बीच

Jul 10, 2024 - 09:05
 0  12
मतदान केंद्रों में मतदान के लिए युवाओं से लेकर महिलाओं में भारी उत्साह 

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला     10-07-2024

हिमाचल प्रदेश की देहरा, हमीरपुर और नालागढ़ विधानसभा सीट के लिए आज मतदान जारी है। कुल 13 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। देहरा विधानसभा क्षेत्र में मुख्य मुकाबला मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर और भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह के बीच है। यहां कुल पांच उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। 

हमीरपुर में कांग्रेस से डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा और भाजपा से आशीष शर्मा आमने-सामने हैं। यहां तीन प्रत्याशी मैदान में हैं। नालागढ़ में भाजपा के उम्मीदवार केएल ठाकुर और कांग्रेस प्रत्याशी हरदीप सिंह बाबा के बीच मुकाबला है।

यहां पूर्व विधायक स्व. हरिनारायण सैणी के भतीजे हरप्रीत सैणी भी चुनाव लड़ रहे हैं और कुल पांच प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं। उपचुनाव में मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू, उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर सहित अन्य दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर है।  

मतदाताओं में मतदान के लिए काफी उत्साह देखा जा रहा है। मतदान केंद्रों में सुबह से ही लोग मतदान करने के लिए पहुंचे। शाम 6:00 बजे तक मतदान जारी रहेगा।  मतदान के लिए युवाओं से लेकर महिलाओं में उत्साह देखा जा रहा है। बुजुर्गों का हौसला भी कम नहीं है।

विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर के मतदान केंद्र पांडवीं में मतदान के लिए मतदाताओं की लाइन लग गई।  उपचुनाव के लिए लोगों में काफी उत्साह है। भारी बारिश के बावजूद नालागढ़ विधानसभा सीट के उपचुनाव में मतदाता अपने मत का इस्तेमाल करने पहुंच रहे हैं। 

आदर्श मतदान केंद्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खेड़ा नानोवाल में मतदाता अपने मत का इस्तेमाल करने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते रहे। खेड़ा में 81 वर्षीय मतदाता सुलेमान ने भी अपने मत का प्रयोग किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow