मिनिस्ट्रियल स्टाफ का स्टेट कैडर करने से पहले करें कर्मियों की समस्याओं का हल

मिनिस्ट्रियल स्टाफ के स्टेट कैडर उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ जिला सिरमौर की प्रेस कॉन्फ्रेंस प्रेस क्लब नाहन में की गई, जिसमे जिला सिरमौर  के निम्न कर्मचारियों ने भाग लिया-सुदेश तोमर, महासचिव, उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ, हि0प्र0 एवं प्रधान, उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ, सिरमौर

Jul 31, 2024 - 17:04
 0  20
मिनिस्ट्रियल स्टाफ का स्टेट कैडर करने से पहले करें कर्मियों की समस्याओं का हल

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन    31-07-2024

मिनिस्ट्रियल स्टाफ के स्टेट कैडर उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ जिला सिरमौर की प्रेस कॉन्फ्रेंस प्रेस क्लब नाहन में की गई, जिसमे जिला सिरमौर  के निम्न कर्मचारियों ने भाग लिया-सुदेश तोमर, महासचिव, उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ, हि0प्र0 एवं प्रधान, उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ, सिरमौर, महासचिव विजय पल सिंह, नाहन सिटी यूनिट के प्रधान सुमित कुमार, वरिष्ठ उप-प्रधान  कीर्ति अग्रवाल, सलाहकार प्रदीप सिंह, राम लाल शर्मा, ददाहू यूनिट के प्रधान गौरव पाठक, पच्छाद यूनिट के प्रधान नरेश शर्मा, पौण्टा यूनिट के वरिष्ठ उप प्रधान अनिल शर्मा व महासचिव अनिल सैनी, कुब्जा देवी, मेहंदी देवी, शालिनी, मनीषा, निर्मला देवी, समीक्षा देवी, राजेश कुमार, अंकित तोमर,विनोद रावत, दीपक शर्मा, दीपक कुमार, हुसन कश्यप, देवेंद्र राणा, राकेश कुमार, कपिल कुमार, ताहिर, मनदीप, संदीप, रघुबीर,फरीद खान,सानिया राम, महेंद्र सिंह आदि ने भाग लिया। 

इस प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से उपायुक्त कार्यालय संघ ने सरकार से  स्टेट कैडर की अधिसूचना बारे पुनः विचार किया जाए। संघ से निराश जाहिर की लगभग 10 महीने से वह सरकार से शांतिपूर्वक अनुरोध कर रहे है कि सरकार इस बारे उनसे वार्तालाप करें तथा उनके जो grievence है उनका निराकरण करे। 

संघ ने कहा कि उन्हें स्टेट कैडर से दिक्कत नही है परंतु इसके कारण उनके जो प्रोमोशन, वरिष्ठता का नुकसान हो रहा है उस बारे उनसे सार्थक बातचीत कर निराकरण करे। संघ ने यह भी अनुरोध किया कि उनकी सीनियोरिटी व वरिष्ठता को पहले की तरह ही रखा जाए ताकि किसी भी कर्मचारी साथी को नुकसान न हो। 

संघ ने कहा कि उन्होंने कभी भी अपने मांगों को लेकर आंदोलन नही किया है परंतु हमेशा शांतिपूर्वक तरीके से ही अपनी मांगे मनवाने के प्रयास किया है। संघ ने कहा कि अगर उनकी मांगों को लेकर सरकार कोई सार्थक प्रयास नही करती तो उन्हें मजबूरन आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा। 

संघ ने यह भी कहा कि सरकार द्वारा जनहित में लिए गए फैसलों के लिए वो सरकार के साथ खड़े है, साथ ही यह भी अनुरोध किया कि सरकार उन्ही जायज मांगों पर विचार करें। संघ ने यह भी अनुरोध किया कि उनके प्रोमोशनल कोटा में किसी प्रकार की छेड़छाड़ न कि जाए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow