शिमला से पंजाब के दो युवकों को मनाली घुमाने ले गए टैक्सी चालक की निर्मम हत्या

शिमला से पंजाब के दो युवकों को मनाली घुमाने ले गए टैक्सी चालक की हत्या हुई है। जिन युवकों को वह घुमाने ले गया था, उन्होंने 15 हजार रुपये के लिए उसकी जान ले ली। पता चला है कि मनाली घुमाने के बाद लौटते समय उन्होंने बिलासपुर में वारदात को अंजाम दिया

Jun 30, 2024 - 15:44
 0  79
शिमला से पंजाब के दो युवकों को मनाली घुमाने ले गए टैक्सी चालक की निर्मम हत्या

यंगवार्ता न्यूज़ - बिलासपुर    30-06-2024

शिमला से पंजाब के दो युवकों को मनाली घुमाने ले गए टैक्सी चालक की हत्या हुई है। जिन युवकों को वह घुमाने ले गया था, उन्होंने 15 हजार रुपये के लिए उसकी जान ले ली। पता चला है कि मनाली घुमाने के बाद लौटते समय उन्होंने बिलासपुर में वारदात को अंजाम दिया।

आरोपियों ने टैक्सी चालक को बिलासपुर में चाय पीने के बहाने रुकवाया। उसके बाद अपहरण करके गाड़ी में पहले चालक का गमछे से गला घोंटा। बाद में पत्थर मार कर चेहरा बिगाड़ दिया। इसके बाद शव को किरतपुर ले गए और नहर में फेंक दिया। 

शनिवार को पुलिस आरोपियों को पंजाब के मलेरकोटला और मुल्लांपुर से गिरफ्तार कर बरमाणा ले आई है। पहचान जसकरन जोत (20) निवासी गांव व डाकघर गुरम तहसील डेहलों लुधियाना और गुरमीत सिंह(27) निवासी गांव एवं डाकघर गुरम तहसील डेहलों लुधियाना के रूप में हुई है।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों ने टैक्सी चालक के पास 500-500 रुपये के कई नोट देखे। उसके बाद हत्या का प्लान बनाया। पुलिस के मुताबिक रास्ते में चाय पीने के बाद टैक्सी चालक का उन्होंने अपहरण किया और परिचालक की सीट पर बैठाया। कार को एक आरोपी खुद चलाने लगा और दूसरा पिछली सीट पर बैठ गया। 

घागस के आसपास उन्होंने चालक का परने (गमछे) से गला घोट कर हत्या कर दी। इसके बाद सड़क किनारे पत्थर मार कर चेहरा बिगाड़। पीछे की सीट पर लेटा कर किरतपुर ले गए, जहां नहर में शव को फेंक दिया। 

बता दें कि टैक्सी चालक हरि कृष्ण निवासी गांव डोलरू डाकघर डोली तहसील रामशहर जिला सोलन के बेटे देशराज ने शिमला के सदर थाना में पहले जीरो एफआईआर कराई थी। मामला बरमाणा थाना में ट्रांसफर किया गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow