शिलाई के कुल्लाह निवासी पिछले एक साल से एचआरटीसी बस सेवा की अनियमितता से परेशान

शिलाई उपमंडल के तहत कुल्लाह निवासी पिछले एक साल से एचआरटीसी बस सेवा की अनियमितता से परेशान हैं। ग्रामीणों के अनुसार, पांवटा-हरिपुरधार बस, जिसे पहले वाया कुल्लाह किया गया था, ड्राइवर और कंडक्टर की मनमानी के चलते नियमित रूप से कुल्लाह नहीं आ रही है

Jul 14, 2024 - 17:23
 0  13
शिलाई के कुल्लाह निवासी पिछले एक साल से एचआरटीसी बस सेवा की अनियमितता से परेशान

यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब    14-07-2024

शिलाई उपमंडल के तहत कुल्लाह निवासी पिछले एक साल से एचआरटीसी बस सेवा की अनियमितता से परेशान हैं। ग्रामीणों के अनुसार, पांवटा-हरिपुरधार बस, जिसे पहले वाया कुल्लाह किया गया था, ड्राइवर और कंडक्टर की मनमानी के चलते नियमित रूप से कुल्लाह नहीं आ रही है। इसका सीधा असर चार गांवों के बुजुर्ग, स्कूल जाने वाले बच्चों और व नौकरीपेशा लोगों पर पड़ रहा है, जो बस सेवा से वंचित रह जाते हैं।

कुल्लाह निवासियों ने कई बार ड्राइवर और कंडक्टर से वाया कुल्लाह आने का अनुरोध किया, लेकिन उन्हें धमका कर चुप करा दिया जाता हैं। ग्रामीणों का कहना है कि यदि यह स्थिति जल्द नहीं सुधारी गई तो वो एचआरटीसी के खिलाफ सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। 

ग्रामीणों ने एचआरटीसी के उच्च अधिकारियों से अपील की है कि वे इस विषय का संज्ञान लेकर आवश्यक कार्रवाई करें और सुनिश्चित करें कि बस सेवा नियमित रूप से वाया कुल्लाह चल सके। उन्होंने एचआरटीसी अधिकारियों से अपील की है कि वे इस समस्या को गंभीरता से लेकर क्षेत्रवासियों को राहत प्रदान करें।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow