शोघी स्कूल में जोनल अंडर 19 गर्ल टूर्नामेंट शुरू, 14 स्कूलों की छात्राएं ले रही हिस्सा

शिमला के शोघीउच्च माध्यमिक पाठशाला में जोनल अंदर-19 गर्ल टूर्नामेंट शुरू हो गया है टूर्नामेंट का शुभारंभ हिमुडा के वॉइस अध्यक्ष यशवंत झजटा ने किया। यशवंत छाजटा ने मार्च पास्ट की सलामी ली। इस टूर्नामेंट में 14 स्कूलों के 329 छात्राएं भाग ले रही है

Sep 2, 2024 - 09:49
 0  8
शोघी स्कूल में जोनल अंडर 19 गर्ल टूर्नामेंट शुरू, 14 स्कूलों की छात्राएं ले रही हिस्सा

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला    02-09-2024

शिमला के शोघीउच्च माध्यमिक पाठशाला में जोनल अंदर-19 गर्ल टूर्नामेंट शुरू हो गया है टूर्नामेंट का शुभारंभ हिमुडा के वॉइस अध्यक्ष यशवंत झजटा ने किया। यशवंत छाजटा ने मार्च पास्ट की सलामी ली। इस टूर्नामेंट में 14 स्कूलों के 329 छात्राएं भाग ले रही है। टूर्नामेंट में कबड्डी वालीबाल ,खो खो, बैडमिंटन और चेस  की प्रतियोगिताएं  आयोजित की जाएगी।  

प्रतियोगिता 3 दिन तक चलेगी। हिमुडा के वॉइस चैयरमैन यशवंत छाजटा ने कहा कि आज शोघी  स्कूल में छात्राओं के लिए खेल कूद प्रतियोगिता शुरू हुई है। इसके लिए सभी छात्राओं को बधाई दी है। 

उन्होंने कहा कि आज बेटियां किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है। खेल और शिक्षा जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा और खेल के बिना शिक्षा भी अधूरी है। खेल के क्षेत्र में हिमाचल की बेटियां भी आगे निकल चुकी है। 

सुमन रावत ने जहां प्रदेश का नाम रोशन किया वहीं क्रिकेट जगत में सुषमा वर्मा रोहड़ू की रेणुका ठाकुर अपनी काबिलियत  से देश और हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने छात्राओं से भी अपील  की वे शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow