सराहां में वामन द्वादशी मेले की तैयारी को लेकर विशेष बैठक का आयोजन 

सिरमौर जिला के सराहां में राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेले की तैयारियों को लेकर वीरवार को कुश्ती स्टेडियम में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित

Aug 30, 2024 - 13:25
 0  8
सराहां में वामन द्वादशी मेले की तैयारी को लेकर विशेष बैठक का आयोजन 

यंगवार्ता न्यूज़ - सराहां   30-08-2024

सिरमौर जिला के सराहां में राज्य स्तरीय वामन द्वादशी मेले की तैयारियों को लेकर वीरवार को कुश्ती स्टेडियम में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में एडीसी सिरमौर, लायक राम वर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे। 

बैठक में पिछले वर्ष के मेले के खर्चों पर चर्चा की गई, जिसमें 6 लाख 86 हजार 443 रुपये की राशि पर सवाल उठे। लोगों ने पूछताछ की कि इतनी बड़ी राशि का उपयोग किस प्रकार हुआ और इसकी जांच की आवश्यकता पर बल दिया।

मेला 15 सितंबर से शुरू होगा और इस बार मेले की अवधि को 5 दिन करने, महिलाओं के लिए शौचालय की व्यवस्था समेत कई अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई। तहसीलदार पच्छाद, प्रवीण कुमार द्वारा बैठक की अध्यक्षता की गई।

बैठक में फंड कलेक्शन, स्मारिका का प्रकाशन, कानून व्यवस्था, मेले का आयोजन, ठहरने की व्यवस्था, शोभायात्रा, बैंड, ध्वनि प्रसारण, विद्युत और पानी की व्यवस्था, सफाई, चिकित्सा व्यवस्था, दंगल प्लॉट आवंटन, स्टेज की व्यवस्था, सांस्कृतिक कार्यक्रम, प्रदर्शनी, प्रचार और स्थानीय स्कूलों के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर विस्तृत चर्चा की गई।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow