सुंदरनगर : शातिरों ने ग्रील तोड़ घर से लाखों के गहने व कैश पर साफ किया हाथ  

पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत जरल गांव में चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर लाखों का सोना चांदी व कैश चोरी किया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू

Jul 10, 2024 - 16:05
 0  48
सुंदरनगर : शातिरों ने ग्रील तोड़ घर से लाखों के गहने व कैश पर साफ किया हाथ  

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी    10-07-2024

प्रदेश में चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। वहीं मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी इन पर लगाम लगाना मुश्किल हो चुका है। 

वहीं एक ताजे  मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत जरल गांव में चोरों ने एक घर में सेंध लगाकर लाखों का सोना चांदी व कैश चोरी किया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से  जानकारी के अनुसार क्षेत्र के प्रेम चौधरी की पत्नी रात घर पर अकेली थी और परिवार के अन्य सदस्य किसी कार्य से बाहर गए हुए थे। जब वह सुबह 4:30 बजे उठी तो कमरे का दरवाजा अंदर से लॉक था। बाहर आकर देखा तो कमरे की ग्रिल उखड़ी पड़ी थी और अंदर रखा पूरा सामान बिखरा पड़ा था। 

जांच की गई तो अलमारी में रखे करीब 5 लाख 70 हजार रुपए के गहने और 11 हजार रुपए की नकदी गायब थी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं चोर को पकड़ने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow