हिमालयन इंस्टीट्यूट कालाअंब में छात्र विकास कार्यक्रम;पर्यास-1' की श्रृंखला का पहला आयोजन

हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, काला अंब ने अपने परिसर में छात्र विकास कार्यक्रम 'पर्यास-1' की श्रृंखला का पहला आयोजन किया। इस कार्यक्रम में एमबीए, बीबीए और बीसीए कक्षाओं के सभी विषम सेमेस्टर के छात्रों ने भाग लिया

Sep 11, 2024 - 16:08
 0  6
हिमालयन इंस्टीट्यूट कालाअंब में छात्र विकास कार्यक्रम;पर्यास-1' की श्रृंखला का पहला आयोजन

यंगवार्ता न्यूज़ - कालाअंब   11-09-2024

हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, काला अंब ने अपने परिसर में छात्र विकास कार्यक्रम 'पर्यास-1' की श्रृंखला का पहला आयोजन किया। इस कार्यक्रम में एमबीए, बीबीए और बीसीए कक्षाओं के सभी विषम सेमेस्टर के छात्रों ने भाग लिया। कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए संस्थान के चेयरमैन रजनीश बंसल ने कहा कि छात्रों को इस तरह विकसित करने की सख्त जरूरत है कि वे उद्योग जगत में रोजगार के लायक बन सकें। 

संस्थान के उपाध्यक्ष  विकास बंसल ने कहा कि संस्थान उनके विकास के लिए सभी आवश्यक संसाधन एवं सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। कार्यक्रम की शुरुआत व्यक्तित्व विकास पर एक कार्यशाला से हुई जिसका संचालन संस्थान के निदेशक प्रोफेसर (डॉ.) गुरविंदर पाल सिंह ने किया। उन्होंने विश्व प्रसिद्ध लेखक शिव खेड़ा की सर्वश्रेष्ठ पुस्तक 'यू कैन विन' का उदाहरण देते हुए छात्रों को एक विजेता व्यक्तित्व बनने के विभिन्न कदमों से परिचित कराया। 

इस अवसर पर अकादमिक निदेशक जोगिंदर सिंह भी उपस्थित थे जिन्होंने छात्रों को प्रतिस्पर्धी दुनिया में जीवित रहने के बारे में बताया। इसके अलावा, जो अन्य प्रबंधन गतिविधियाँ आयोजित की गईं उनमें ट्रेजर हंट, डंब चारेड्स और अंताक्षरी शामिल थीं। संकाय सदस्य डॉ. पूनम, पूजा मिश्रा दोनों, पीयूष, आर्यन, अलका, प्रीति, ओमकार, परवेश ने कार्यक्रमों का संचालन किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow