लोकसभा में हुई कांग्रेस की हार का पोस्टमार्टम करने शिमला पहुंचेगी कांग्रेस की फैक्टर फंडिंग कमेटी 

हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा के चुनाव में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की हुई करारी हार का पता लगाने के लिए कांग्रेस की फैक्टर फाइंडिंग कमेटी रविवार को हिमाचल प्रदेश के शिमला पहुंचेगी। जहां यह कमेटी कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर पता लगाएगी कि लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस की सरकार होते हुए भी कैसे  करारी शिकस्त मिली है

Jul 13, 2024 - 19:16
Jul 13, 2024 - 19:23
 0  13
लोकसभा में हुई कांग्रेस की हार का पोस्टमार्टम करने शिमला पहुंचेगी कांग्रेस की फैक्टर फंडिंग कमेटी 
यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला  13-07-2024
हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा के चुनाव में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की हुई करारी हार का पता लगाने के लिए कांग्रेस की फैक्टर फाइंडिंग कमेटी रविवार को हिमाचल प्रदेश के शिमला पहुंचेगी। जहां यह कमेटी कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर पता लगाएगी कि लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस की सरकार होते हुए भी कैसे  करारी शिकस्त मिली है। 
इसको लेकर रविवार शाम को कांग्रेस की फैक्टर फाइंडिंग कमेटी के सदस्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया और रजनी पाटिल शिमला पहुंचेंगे। जहां वह शिमला में कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू समेत कई नेताओं के साथ एक एक कर मुलाकात करेंगे। बताते हैं कि यह कमेटी न केवल पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री से बात नहीं करेगी , बल्कि कांग्रेस के विधायकों और अन्य पदाधिकारी के साथ भी कमेटी वन टू वन वार्तालाप करेगी। 
यही नहीं इसके अलावा कांग्रेस सेवादल , एनएसयूआई और आम जनमानस से भी कांग्रेस की फैक्टर फाइंडिंग कमेटी हार के कारणों का पता लगाएगी कि कांग्रेस को  लोकसभा चुनाव में हिमाचल में कैसे करारी हार हुई। भले ही उपचुनाव में कांग्रेस को जीत मिली है और कांग्रेस ने तीन में से दो सीटें जीतकर अपना ग्राफ बढ़ाया है लेकिन हार का मुख्य कारण लोकसभा चुनाव है जिसका पोस्टमार्टम करने कांग्रेस की दो सदस्य टीम हिमाचल पहुंचेगी। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow