चार करोड़ के बैंक घोटाले के प्रभावितों को 1 महीने बाद भी नही लौटाई राशि, शाखा प्रबंधक से मिले खाताधारक

हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक नौहराधार में हुए 4 करोड़ से ज्यादा के घोटाले के प्रभावित खाताधारकों को महीने भर बाद भी उनकी जिंदगी भर की जमा पूंजी न लौटाए जाने से जहां लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है। वहीं इसकी साख भी लोगों की नजर में गिर चुकी है

Sep 17, 2024 - 19:41
Sep 17, 2024 - 21:15
 0  16
चार करोड़ के बैंक घोटाले के प्रभावितों को 1 महीने बाद भी नही लौटाई राशि, शाखा प्रबंधक से मिले खाताधारक

यंगवार्ता न्यूज़ - हरिपुरधार    17-09-2024

हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक नौहराधार में हुए 4 करोड़ से ज्यादा के घोटाले के प्रभावित खाताधारकों को महीने भर बाद भी उनकी जिंदगी भर की जमा पूंजी न लौटाए जाने से जहां लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है। वहीं इसकी साख भी लोगों की नजर में गिर चुकी है। 

पंचायत प्रधान राजेंद्र चौहान के नेतृत्व में बैंक घोटाले में फंसी जमा पूंजी लौटाए जाने की मांग को लेकर ग्रामीणों का प्रतिनिधि मंडल महाप्रबंधक द्वारा निर्धारित तिथि के एक दिन बाद सोमवार को बैंक के वर्तमान शाखा प्रबंधक से मिल चुका है, मगर इसके बावजूद मंगलवार को भी पेमेंट जारी नहीं की गई। 

गत 23 अगस्त को इस मुद्दे पर नौहराधार में विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम संगड़ाह को ज्ञापन सौंप चुके ग्रामीणों ने दोबारा प्रदर्शन की भी बात बयान में कही है। बैंक के शाखा प्रबंधक यूएस तोमर के अनुसार घोटाले में फंसी राशि लौटाए जाने संबंधी आदेश फिलहाल उच्च अधिकारियों ने नहीं दिए हैं। 

बैंक के निदेशक भारत भूषण मोहिल ने कहा कि 2-3 दिन में एफडीआर वाली राशि खाताधारकों को लौटाने का फैसला बीओडी में लिया जा चुका है। आरोपी घोटालेबाज मैनेजर को चेक देने वालों तथा फर्जी ऋण के शिकार लोगों को लेकर बैंक प्रबंधन द्वारा स्थिति स्पष्ट नहीं की गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow