उपलब्धि : केंद्रीय विद्यालय संगठन में भूगोल की प्रवक्ता बनी ट्रांसगिरी की बेटी रबीना

जिला सिरमौर की बेटियां अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते ना केवल खेल बल्कि शिक्षा जगत में नया मुकाम हासिल कर रही है। वहीं जिला की बेटी का चयन केंद्रीय विद्यालय संगठन में भूगोल विज्ञान की प्रवक्ता के रूप में हुआ

Oct 29, 2023 - 15:47
 0  22
उपलब्धि : केंद्रीय विद्यालय संगठन में भूगोल की प्रवक्ता बनी ट्रांसगिरी की बेटी रबीना

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन     29-10-2023

जिला सिरमौर की बेटियां अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते ना केवल खेल बल्कि शिक्षा जगत में नया मुकाम हासिल कर रही है। वहीं जिला की बेटी का चयन केंद्रीय विद्यालय संगठन में भूगोल विज्ञान की प्रवक्ता के रूप में हुआ है। रबीना खशान ट्रांसगिरी के शिलाई विधानसभा क्षेत्र के गांव कांडी की रहने वाली है।

बेटी के केंद्रीय विद्यालय संगठन में भूगोल विज्ञान की प्रवक्ता बनने से परिजनों में भी खुशी की लहर दौड़ गई है। बता दें रबीना ने जवाहर नवोदय विद्यालय नाहन से बाहरवीं तक की शिक्षा ग्रहण की।जिसके बाद नाहन से बीए की पढ़ाई पूरी की और अपने लक्ष्य की ओर कदम आगे बढ़ाते हुए हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी से एमए और बीएड की पढाई पूरी की।

पढ़ाई पूरी करने के बाद अब रुबीना अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते केंद्रीय विद्यालय संगठन में भूगोल विज्ञान की प्रवक्ता बन गई है। बेटी की इस सफलता से परिजन बेहद खुश है और उनके घर बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow