पेपर लीक मामला : अब 29 दिसंबर को होगी उमा आजाद केस की सुनवाई

भंग कर्मचारी चयन आयोग से निलंबित वरिष्ठ सहायक उमा आजाद के मामले की सुनवाई सोमवार को सेशन कोर्ट हमीरपुर में हुई। सुनवाई के दौरान उमा आजाद के मामले पर दोनों पक्षों में जमकर बहस हुई। सेशन कोर्ट के न्यायाधीश की ओर से इस मामले की अगली सुनवाई 29 दिसंबर को फिर से बहस के लिए रखी गई

Dec 18, 2023 - 19:01
 0  35
पेपर लीक मामला : अब 29 दिसंबर को होगी उमा आजाद केस की सुनवाई

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर  18-12-2023
भंग कर्मचारी चयन आयोग से निलंबित वरिष्ठ सहायक उमा आजाद के मामले की सुनवाई सोमवार को सेशन कोर्ट हमीरपुर में हुई। सुनवाई के दौरान उमा आजाद के मामले पर दोनों पक्षों में जमकर बहस हुई। सेशन कोर्ट के न्यायाधीश की ओर से इस मामले की अगली सुनवाई 29 दिसंबर को फिर से बहस के लिए रखी गई है। आयोग से पेपर लीक मामलों को लेकर उमा आजाद मुख्य आरोपी हैं तथा एक साथ उन पर दर्ज छह मामलों की सुनवाई चल रही हैं।
उमा आजाद के वरिष्ठ अधिवक्ता केसी भाटिया के मुताबिक उमा आजाद की सरेंडर की अर्जी पर सहमति नहीं बन पाई है। कोर्ट के पास साक्ष्य न होने के कारण इस पर बहस पूरी नहीं हो पाई है। उमा आजाद के आत्मसमर्पण करने की अर्जी के बाद जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी है। विजिलेंस टीम हमीरपुर पेपर लीक मामले में अधिक से अधिक साक्ष्य जुटाने में लगी हुई हैं।

जानकारी है कि अन्य मामलों  से जुड़े लोगों को गिरफ्तार करने में विजिलेंस जुटी हुई है ताकि सभी मामलों के तथ्य जुटाए जा सके और कोर्ट के समक्ष अधिक से अधिक साक्ष्य प्रस्तुत किए जा सकें। पुलिस अधीक्षक विजिलेंस मंडी राहुल नाथ के मुताबिक उमा आजाद की अर्जी पर सोमवार को सुनवाई हुई है तथा अगली सुनवाई 29 दिसंबर को सेशन कोर्ट हमीरपुर में होगी।
उन्होंने बताया कि विजिलेंस द्वारा दर्ज 13 मामलों में 23 लोगों के खिलाफ साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। उमा आजाद के खिलाफ भी पेपर लीक मामलों में विजिलेंस के पास पुख्ता सबूत मिले हैं जिस पर सुनवाई चल रही हैं। उन्होंने संकेत दिए की अभी और लोग गिरफ्तार हो सकते हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow