महादेव एकेडमी में तिंरगा सम्मान रेस प्रतियोगिता , युवाओं ने ली नशे से दूर रहने की शपथ

स्वतंत्रता दिवस के अक्सर पर महादेव कोचिंग एकेडमी पांवटा साहिब ने इस स्वतंत्रता दिवस को कुछ खास और बेहतर रूप से मनाने के लिए नशा मुक्त देश व नशा मुक्त युवा संदेश देने के लिए तिरंगे झंडे को तिरंगा सम्मान रेस प्रतियोगिता करवाकर सलामी दी और साथ ही युवाओं को नशे से दूर रहने की शपथ भी दिलाई। महादेव एकेडमी के संस्थापक तरुण खन्ना ने बताया कि सर्वप्रथम विधिपूर्वक तिरंगे झंडे को फहराकर और राष्ट्रगान गा कर सलामी दी गई

Aug 16, 2024 - 18:34
 0  32
महादेव एकेडमी में तिंरगा सम्मान रेस प्रतियोगिता , युवाओं ने ली नशे से दूर रहने की शपथ

यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब  16-08-2024

स्वतंत्रता दिवस के अक्सर पर महादेव कोचिंग एकेडमी पांवटा साहिब ने इस स्वतंत्रता दिवस को कुछ खास और बेहतर रूप से मनाने के लिए नशा मुक्त देश व नशा मुक्त युवा संदेश देने के लिए तिरंगे झंडे को तिरंगा सम्मान रेस प्रतियोगिता करवाकर सलामी दी और साथ ही युवाओं को नशे से दूर रहने की शपथ भी दिलाई। महादेव एकेडमी के संस्थापक तरुण खन्ना ने बताया कि सर्वप्रथम विधिपूर्वक तिरंगे झंडे को फहराकर और राष्ट्रगान गा कर सलामी दी गई। 
इसी के साथ एकेडमी के छात्रों ने रेस लगाकर शानदार अंदाज में तिरंगे झंडे को सलामी दी। और उसके सभी छात्रों को उपहार में तिरंगा व मिठाई बांटकर लोकतंत्र के इस त्योहार को हर्ष पूर्वक मनाया गया। और इसी के साथ छात्रों को किसी भी प्रकार का नशा न करने की शपथ दिलाई। एकेडमी के द्वारा इस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाने के साथ साथ "नशा मुक्त युवा और देश" का संदेश भी दिया गया। 
इस मौके पर महादेव एकेडमी के संस्थापक तरुण खन्ना, सहायक शिवानी ठाकुर, फिजिकल कोच मुकेश चौधरी तथा जोगेश चौधरी और छात्र उपस्थित रहे। तरुण खन्ना ने कहा कि भविष्य में उनकी महादेव एकेडमी के द्वारा शैक्षणिक, खेल कूद, सांस्कृतिक व अन्य प्रतियोगिताएं करवाकर युवाओं को जागरूकता सम्बंधी और नशे जैसी बुरी लत से दूर रहने का संदेश निरंतर दिया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow