शिलाई महाविद्यालय में रोपी हरियाली , कॉलेज परिसर में चलाया पौधारोपण अभियान 

राजकीय महाविद्यालय शिलाई में कॉलेज के विभिन्न संगठनों द्वारा पौधारोपण कार्यक्रम चलाया गया। इस दौरान कॉलेज परिसर और आसपास के क्षेत्र में पौधारोपण किया गया। पौधारोपण अभियान का शुभारंभ कालेज के प्राचार्य डॉ. जे आर कश्यप ने किया

Aug 5, 2024 - 20:09
Aug 5, 2024 - 20:12
 0  25
शिलाई महाविद्यालय में रोपी हरियाली , कॉलेज परिसर में चलाया पौधारोपण अभियान 
यंगवार्ता न्यूज़ - शिलाई   05-08-2024
राजकीय महाविद्यालय शिलाई में कॉलेज के विभिन्न संगठनों द्वारा पौधारोपण कार्यक्रम चलाया गया। इस दौरान कॉलेज परिसर और आसपास के क्षेत्र में पौधारोपण किया गया। पौधारोपण अभियान का शुभारंभ कालेज के प्राचार्य डॉ. जे आर कश्यप ने किया। 
राजकीय महाविद्यालय शिलाई की कैंपस ब्यूटीफिकेशन संयोजक प्रोफेसर रीना शर्मा ने बताया कि महाविद्यालय में आज एनएसएस , इको क्लब और अन्य छात्रों ने पौधारोपण अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि इस मौके पर कॉलेज परिसर में विभिन्न प्रजातियों के पौधे लगाए गए। कैंपस ब्यूटीफिकेशन संयोजक प्रोफेसर रीना शर्मा ने बताया कि पर्यावरण संरक्षण हेतु महाविद्यालय परिसर और आसपास के क्षेत्र में महाविद्यालय के छात्रों द्वारा प्रतिवर्ष पौधारोपण किया जाता है। 
उन्होंने कहा कि इस वर्ष कॉलेज के आसपास के क्षेत्र में हरियाली रोपी गई , ताकि पर्यावरण का संरक्षण किया जा सके। उन्होंने छात्रों से आवाहन किया कि प्रतिवर्ष अपने गांव और घर के आस-पास पौधारोपण करें , ताकि हम अपने पर्यावरण को बचा सके। इस अवसर पर इको क्लब के संयोजक रामलाल , सुजाता खमन और प्रोफेसर यशपाल समेत महाविद्यालय के शिक्षक और गैर शिक्षक मौजूद रहे। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow