नाहन में खुली कुदरत के सब बन्दे चैरिटेबल लेबोरेटरी , सांसद ने किया शुभारंभ , सस्ते दामों पर मिलेंगी सेवाएं

दशमेश सेवा सोसायटी के प्रयासों से समाज सेवा में एक सराहनीय पहल की गई हैं । लाइफ केयर फाउंडेशन के सौजन्य से नाहन में चैरिटेबल लेबोरेटरी का आज शुभारंभ हुआ है । कार्यक्रम में  शिमला संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद सुरेश कश्यप ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की

Nov 21, 2023 - 18:45
Nov 21, 2023 - 18:45
 0  46
नाहन में खुली कुदरत के सब बन्दे चैरिटेबल लेबोरेटरी , सांसद ने किया शुभारंभ , सस्ते दामों पर मिलेंगी सेवाएं
यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन  21-11-2023
दशमेश सेवा सोसायटी के प्रयासों से समाज सेवा में एक सराहनीय पहल की गई हैं । लाइफ केयर फाउंडेशन के सौजन्य से नाहन में चैरिटेबल लेबोरेटरी का आज शुभारंभ हुआ है । कार्यक्रम में  शिमला संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद सुरेश कश्यप ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की । सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज लाइव केयर फाउंडेशन द्वारा स्थापित की गई चैरिटेबल लैबोरेट्री का शुभारंभ किया । इस लेबोरेटरी में कम दामों पर लोगों को अत्याधुनिक स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। 
मीडिया से बात करते हुए सांसद सुरेश कश्यप ने लाइव केयर फाउंडेशन को चैरिटेबल लैबोरेट्री खोलने के लिए बधाई दी साथ ही कहा कि फाउंडेशन द्वारा यहां आधुनिक उपकरण लेबोरेटरी में स्थापित किए है जिससे आने वाले समय मे लोगो को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी। उन्होंने कहा कि इस आधुनिक लेबोरेटरी का पूरे जिला के लोगो को लाभ मिलेगा और पीजीआई चंडीगढ़ तर्ज पर यह विभिन्न प्रकार के टेस्ट हो पाएंगे। 
जानकारी देते हुए लाइफ केयर फाउंडेशन के संस्थापक अवतार सिंह ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि समाज सेवा में लोगों की मदद करने के लिए उन्होंने एक ही प्रयास किया है और बेहद कम व वाज़िब दामों में लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है ताकि प्रत्येक  व्यक्ति अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क व सजक हो सके और समय रहती इस तरह की टेस्ट करवा कर अपना परामर्श स्वास्थ्य लाभ उठा सके। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष विनय गुप्ता, दशमेश सेवा सोसायटी के संस्थापक सरबजीत सिंह, दलबीर सिंह, आरविन्द्र सिंह,  मनदीप सिंह, इमरान चौहान, रणधीर सिंह, अशोक सैनी, सुरेंद्र शर्मा, मान सिंह, देवेंद्र सिंह, दलीप सिंह आदि उपस्थित रहे ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow