यशंवत विहार में सड़क, सीवरेज, पेयजल स्ट्रीट लाइटों की समस्या,क्षेत्र में आज भी खुले में बहता है सीवरेज का पानी

जिला मुख्यालय नाहन के वार्ड नंबर 2 का यशवंत विहार क्षेत्र आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। यहां क्षेत्र में खस्ताहाल सड़कें, खुले में बहता सीवरेज का पानी लोगों के लिए परेशानी बना है। क्षेत्र में शाम ढलते ही स्ट्रीट लाइटें न होने के चलते अंधेरा पसरा रहता है

Sep 22, 2024 - 15:13
Sep 22, 2024 - 15:44
 0  3
यशंवत विहार में सड़क, सीवरेज, पेयजल स्ट्रीट लाइटों की समस्या,क्षेत्र में आज भी खुले में बहता है सीवरेज का पानी

विधायक अजय सोलंकी ने नाहन के वार्ड नंबर 2 यशवंत विहार में लगाया जनता का दरबार

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन    22-09-2024

जिला मुख्यालय नाहन के वार्ड नंबर 2 का यशवंत विहार क्षेत्र आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। यहां क्षेत्र में खस्ताहाल सड़कें, खुले में बहता सीवरेज का पानी लोगों के लिए परेशानी बना है। क्षेत्र में शाम ढलते ही स्ट्रीट लाइटें न होने के चलते अंधेरा पसरा रहता है । इसके अलावा क्षेत्र में पेयजल संकट समेत कई समस्याओं से क्षेत्र के लोग परेशानी झेल रहे हैं। 

जिसको लेकर आज स्थानीय कंग्रेस के विधायक अजय सोलंकी ने क्षेत्र में जनता का दरबार लगाया और जनसमस्याएं सुनी। विधायक ने अधिकतर समस्याओं का मौके पर निपटारा किया है।

मीडिया से रूबरू हुए विधायक अजय सोलंकी ने कहा कि यशवंत विहार क्षेत्र कुछ समय पहले ही नगर परिषद नाहन में मर्ज हुआ है। क्षेत्र की समस्याओं के समाधान करने को लेकर आज वह यहां लोगों की जनसमस्याएं सुनने पहुंचे हैं। क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों समेत सीवरेज समस्या को लेकर नगर परिषद को बजट उपलब्ध करवा दिया गया है।

क्षेत्र में जल्द विकास कार्य शुरू होंगे । इसके अलावा लोगों को आ रही समस्याओं के तुरंत समाधान करने को लेकर भी संबंधित विभागों को निर्देश दिए गए हैं ।उन्होंने कहा कि क्षेत्र में एक स्वास्थ्य केंद्र खोला जा रहा है । प्रदेश सरकार द्वारा जिसको लेकर स्वीकृति मिल गई है । 

एक सप्ताह के भीतर यहां स्वास्थ्य केंद्र शुरू कर दिया जाएगा। स्वास्थ्य केंद्र शुरुआती चरण में  एक भवन किराए के भवन में चलाया जाएगा। लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जा रहा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow