सोनिया गांधी से माफी मांगें कंगना रनौत, वरना करेंगे मानहानि का दावा : विक्रमादित्य सिंह

हिमाचल प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर पलटवार किया है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना मानसिक दिवालियापन का शिकार हैं. उन्होंने कहा कि वह बिना सिर-पैर की बयानबाजी करती

Sep 23, 2024 - 15:46
Sep 23, 2024 - 16:33
 0  48
सोनिया गांधी से माफी मांगें कंगना रनौत, वरना करेंगे मानहानि का दावा : विक्रमादित्य सिंह

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला     23-09-2024

हिमाचल प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर पलटवार किया है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना मानसिक दिवालियापन का शिकार हैं. उन्होंने कहा कि वह बिना सिर-पैर की बयानबाजी करती हैं. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अगर उन्होंने सोनिया गांधी से माफी नहीं मांगी, तो वह उन पर मानहानि का दावा ठोकेंगे। 

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने कंगना रनौत की फिल्म को ब्लॉक किया है, इसलिए वे इन दिनों घर पर आई हुई हैं और घर पर बैठकर बिना सिर पर की बयानबाजी कर रही हैं। लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना रनौत को अपने बयान से जुड़े हुए तथ्य पेश करने चाहिए। 

यदि वे इससे जुड़े तथ्य पेश नहीं कर सकती, तो उन्हें सोनिया गांधी से माफी मांग लेनी चाहिए. विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत को चुनौती दी है कि वह एक रुपए की भी हेर फेर के तथ्य पेश करके दिखाएं। वहीं विक्रमादित्य सिंह ने वक्फ बोर्ड में भी सुधार किए जाने की बात कही और कहा कि प्रदेश में आंतरिक सुरक्षा बनाएं रखना सरकार का दायित्व है लेकिन प्रदेश में जिस तरह का माहौल पिछले कुछ दिनों से बना हुआ है ऐसे में वक्फ बोर्ड की संपतियों, जमीन और पैसों के लेनदेन की जानकारी लोगों कर बीच में आनी चाहिए।

हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि सांसद कंगना रनौत बिना तथ्य की बयानबाजी कर रही हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा कोई कैसे सोच सकता है कि केंद्र से आ रही सहायता और राज्य के लिए लिया जा रहा कर्ज सोनिया गांधी के खाते में जा रहा हो. उन्होंने कहा कि ऐसा बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है. इस तरह का बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। 

बता दें कि हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया कि हिमाचल प्रदेश सरकार कर्ज लेती है और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की गोद में डाल देती है. इस तरह वह कांग्रेस की झोली भर रही है। सोनिया गांधी ने राज्य के खजाने को 'खोखला' कर दिया है और हिमाचल की ये दुर्दशा हुई है. हिमाचल के बच्चों के भविष्य पर कुल्हाड़ी मारी जा रही है. यह देखकर उन्हें बहुत दु:ख होता है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow