2.820 किलोग्राम चरस और 2 लाख कैश के साथ तीन नशा माफिया गिरफ्तार 

प्रदेश में बढ़ रहे नशा तस्करी के मामलों को लेकर प्रदेश पुलिस ने अब कमर कस ली है। पुलिस द्वारा जहां प्रदेश की सीमा के साथ लगते नाकों पर वाहनों की तलाशी ली जा रही है , वहीं नशा माफिया पर नजर बनाए हुए हैं। इसी कड़ी में पांवटा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पुलिस ने 2 .820  किलोग्राम चरस के के साथ करीब दो लाख की नगदी तीन आरोपियों से बरामद की है

Jun 30, 2024 - 19:47
Jun 30, 2024 - 19:53
 0  19
2.820 किलोग्राम चरस और 2 लाख कैश के साथ तीन नशा माफिया गिरफ्तार 
यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब  30-06-2024
प्रदेश में बढ़ रहे नशा तस्करी के मामलों को लेकर प्रदेश पुलिस ने अब कमर कस ली है। पुलिस द्वारा जहां प्रदेश की सीमा के साथ लगते नाकों पर वाहनों की तलाशी ली जा रही है , वहीं नशा माफिया पर नजर बनाए हुए हैं। इसी कड़ी में पांवटा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां पुलिस ने 2 .820  किलोग्राम चरस के के साथ करीब दो लाख की नगदी तीन आरोपियों से बरामद की है। 
जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली की पांवटा साहिब में कुछ लोग नशा तस्करी का रैकेट चला रहे हैं,  जिसके चलते पुलिस ने टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इसी कड़ी में पुलिस की टीम ने टीम ने आशीष कुमार पुत्र मोहेन्द्र सिंह निवासी गांव धन्देवरी डा0 क्वार व तह0 डोडरा क्वार जिला शिमला , विपिन बासु पुत्र स्व बामु राम निवासी गांव धन्देवरी डा0 क्वार व तह0 डोडरा क्वार जिला शिमला व मनजीत सिंह उर्फ जित्ता पुत्र जगन्नाथ निवासी गांव व डा0 ब्यास तह0 पांवटा साहिब जिला सिरमौर के कब्जा से 2.820 किलोग्राम मादक पदार्थ चरस  व दो लाख रुपये बरामद किए है। 
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। तीनो नशा तस्करों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मामले की पोस्टिंग करते हुए डीएसपी पांवटा साहिब अदिति सिंह ने कहा कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया है जहां से उन्हें 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow