उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़िए का आतंक लगातार जारी, दहशत में लोग  

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़िए का आतंक लगातार जारी है। यहां आदमखोर भेड़िए ने रविवार रात एक तीन वर्षीय मासूम को अपना निवाला बना लिया, जबकि एक वृद्ध महिला को घायल

Sep 2, 2024 - 14:51
 0  13
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़िए का आतंक लगातार जारी, दहशत में लोग  

न्यूज़ एजेंसी - बहराइच   02-09-2024

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़िए का आतंक लगातार जारी है। यहां आदमखोर भेड़िए ने रविवार रात एक तीन वर्षीय मासूम को अपना निवाला बना लिया, जबकि एक वृद्ध महिला को घायल कर दिया जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज बहराइच में चल रहा है। 

महसी के ग्राम नउवन गरेठी में अपनी मां के साथ सो रही तीन वर्षीय मासूम अंजली को रात 3:30 पर आदमखोर भेड़िया घर में घुसकर उठा ले गया। मासूम की चीखने पर जगे परिजनों ने भेड़िए को घेरा लेकिन छलावा देकर नरभक्षी बच्ची को दबोच कर खेतों में गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद बच्ची का शव मिला जिसके दोनों हाथ भेड़िए ने खा लिए थे।

एक अन्य घटना में महसी के हरदी इलाके में स्थित बारा कोटिया ग्राम में बीती रात घर के बरामदे में लेटी वृद्ध महिला अचला (50) पर भेड़िए ने हमला कर दिया, परिजनों के शोर मचाने पर भेड़िया उन्हें छोड़ कर भाग गया , जिससे उनकी जान बच गई। 

घायल महिला को परिजनों ने मेडिकल कॉलेज बहराइच में भर्ती कराया है। भेड़िए के हमले में मृत मासूम बच्ची के घर पहुंची जिलाधिकारी मोनिका रानी व पुलिस वृंदा शुक्ला ने पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें ढाढस बंधाते हुए घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow