पांवटा साहिब बना महिला हॉकी प्रतियोगिता का सिरमौर , मेजबान टीम ने हमीरपुर को चटाई धूल

गुरु गोबिंद सिंह राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब में हिमाचल प्रदेश अंतर महाविद्यालय महिला हॉकी प्रतियोगिता के तीसरे दिन का खेल तीसरे स्थान के लिए हार्ड लाइन मैच के रूप में हुआ। यह मुकाबला बिलासपुर टीम और हमीरपुर के बीच खेला गया जिसमें हमीरपुर की टीम 6-0 से विजयी रही

Oct 16, 2024 - 18:29
 0  21
पांवटा साहिब बना महिला हॉकी प्रतियोगिता का सिरमौर , मेजबान टीम ने हमीरपुर को चटाई धूल
 
यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब  16-10-2024

गुरु गोबिंद सिंह राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब में हिमाचल प्रदेश अंतर महाविद्यालय महिला हॉकी प्रतियोगिता के तीसरे दिन का खेल तीसरे स्थान के लिए हार्ड लाइन मैच के रूप में हुआ। यह मुकाबला बिलासपुर टीम और हमीरपुर के बीच खेला गया जिसमें हमीरपुर की टीम 6-0 से विजयी रही। पिछले कल सेमीफाइनल के मुकाबले बड़े रोमांचक रहे। पहला सेमीफाइनल मैच बिलासपुर और ऊना के बीच खेला गया जिसमें ऊना की टीम ने 1-0 से जीत दर्ज की। 
दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला मेजबान टीम पांवटा साहिब और हमीरपुर के बीच खेला गया जिसमें मेजबान टीम ने तीन जीरो से मैच जीत कर फाइनल में जगह बनाई। इस प्रतियोगिता का फाइनल मैच मेजबान टीम और ऊना के बीच खेला गया , जिसमें मेजबान टीम ने 7-0 से जीत दर्ज की। समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रसिद्ध समाजसेवी एवं उद्योगपति नरेंद्र पाल सोहता ने शिरकत की। अपने संबोधन में उन्होंने खिलाड़ियों को खेल भावना के साथ खेलने के लिए प्रेरित किया और कहा कि खेल विद्यार्थियों की शारीरिक और मानसिकता को बढ़ाता है। 
खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है। इस विशेष अवसर पर प्रोफेसर दीपा चौहान एवं डॉ. जयचन्द ने  मंच संचालन किया।डॉ. विभव कुमार शुक्ला ने सभी अतिथियों का एवं मुख्य अतिथि महोदय का दिल की गहराइयों से स्वागत अभिनंदन किया। समापन समारोह पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर डॉ. श्रद्धा शुक्ला विशेष रूप से उपस्थित रहीं। 
इस पूरी प्रतियोगिता में यूनिवर्सिटी आब्जर्वर प्रोफेसर भारती , कार्यक्रम संयोजक डॉ. जफर अली यूनिवर्सिटी ऑफिशियल डॉ. अंजू पाठक भी उपस्थित रहे। इस प्रतियोगिता की सेकण्ड रनर अप टीम राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर रही ।इस प्रतियोगिता की रनर अप ट्रॉफी का खिताब राजकीय महाविद्यालय उना टीम के नाम रहा।
 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow