फॉलोअप : एफएसएल रिपोर्ट खोलेगी विवाहिता की मौत का राज , पति भी है शक की सुई 

पांवटा  साहिब के रामपुर घाट क्षेत्र में एक 25 वर्षीय विवाहिता महिला की संदिग्ध मौत के बाद परिजनों द्वारा लगाए आरोपों के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। इस दौरान पुलिस ने इस मामले में परिजनों से पूछताछ की वह सभी पहलुओं को खंगाला। इस दौरान पुलिस द्वारा मौके पर जा कर आस पास रह रहे लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है

Nov 17, 2023 - 19:30
 0  78
फॉलोअप : एफएसएल रिपोर्ट खोलेगी विवाहिता की मौत का राज , पति भी है शक की सुई 

अंकिता नेगी - पांवटा साहिब  17-11-2023

पांवटा  साहिब के रामपुर घाट क्षेत्र में एक 25 वर्षीय विवाहिता महिला की संदिग्ध मौत के बाद परिजनों द्वारा लगाए आरोपों के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। इस दौरान पुलिस ने इस मामले में परिजनों से पूछताछ की वह सभी पहलुओं को खंगाला। इस दौरान पुलिस द्वारा मौके पर जा कर आस पास रह रहे लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। बता दे कि रामपुर घाट में रह रहे यूपी के प्रवासी परिवार की एक महिला दीवाली के अगले दिन घर पर फंदे से झूली मिली। 
इसकी सूचना महिला के पति ने अपने ससुर को फोन पर दी। वह भी मौके पर पहुंचे और बेसुध हालत में महिला को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पुलिस को मिली तो उन्होंने महिला के शव को  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक महिला के पिता रामकरण ने पुलिस को दी गई शिकायत में अपने दामाद पर बेटी के साथ मार-पीट कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। 
मृतक महिला अपने पीछे चार माह के बेटे सहित दो बच्चे छोड़ गई है। उधर, डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर के बताया कि मामला दर्ज किया गया है। एफएसएल रिपोर्ट आने पर रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस दौरान उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में जांच पर जुट गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow