मानसून सत्र से पहले डीए और एरियर की मांग को लेकर कर्मचारियों का आंदोलन को तेज करने का निर्णय 

हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र से पहले डीए और एरियर की मांग को लेकर आंदोलन को तेज करने का निर्णय लिया है। महासंघ ने 17 सितंबर को कर्मचारियों की महासभा आयोजित करने का निर्णय लिया है। जिसमें आगामी रणनीति पर चर्चा की जाएगी

Sep 14, 2024 - 13:03
 0  19
मानसून सत्र से पहले डीए और एरियर की मांग को लेकर कर्मचारियों का आंदोलन को तेज करने का निर्णय 

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला    14-09-2024

हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र से पहले डीए और एरियर की मांग को लेकर आंदोलन को तेज करने का निर्णय लिया है। महासंघ ने 17 सितंबर को कर्मचारियों की महासभा आयोजित करने का निर्णय लिया है। जिसमें आगामी रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

सचिवालय सेवाएं कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष संजीव शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा  कि महासंघ ने तय किया है कि कर्मचारियों के मुद्दों पर 17 सितंबर को सचिवालय गेट मीटिंग होगी, जिसमें आगामी रणनीति बनाई जाएगी। 

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों ने विधानसभा सत्र के दौरान अपनी जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा से निभाया, लेकिन इसके बावजूद उन्हें प्रिविलेज मोशन के रूप में प्रतिक्रिया मिली है। सरकार ने कर्मचारी नेताओं के खिलाफ प्रिविलेज मोशन लाया है, लेकिन इससे वे डरने वाले नहीं है। 

संजीव शर्मा ने कहा कि प्रदेश में पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री के पुतले फूंके गए, गालियां दी गई व घेराव  किया गया, लेकिन तब भी प्रिविलेज मोशन किसी ने नहीं लाया बल्कि उस समय वार्ता से मामले को सुलझाया गया। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow