लव जिहाद के नाम पर बार-बार हिन्दू युवतियों को बनाया जा रहा निशाना : अरुण शर्मा

बंगलौर में 29 वर्षीय हिन्दू युवती की नृशंस हत्या, और उसके शव के 30 टुकड़े कर फ्रिज में रखने की घटना ने पूरे समाज को हिला कर रख दिया है। इस अमानवीय कृत्य को 'लव जिहाद' का एक और भयावह उदाहरण बताते हुए हिन्दू जागरण के प्रदेश युवा अध्यक्ष, अरुण शर्मा, ने गहरा शोक और आक्रोश

Sep 23, 2024 - 15:43
 0  12
लव जिहाद के नाम पर बार-बार हिन्दू युवतियों को बनाया जा रहा निशाना : अरुण शर्मा

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला    23-09-2024

बंगलौर में 29 वर्षीय हिन्दू युवती की नृशंस हत्या, और उसके शव के 30 टुकड़े कर फ्रिज में रखने की घटना ने पूरे समाज को हिला कर रख दिया है। इस अमानवीय कृत्य को 'लव जिहाद' का एक और भयावह उदाहरण बताते हुए हिन्दू जागरण के प्रदेश युवा अध्यक्ष, अरुण शर्मा, ने गहरा शोक और आक्रोश व्यक्त किया है। 

अरुण शर्मा जी ने अपने बयान में कहा, "यह घटना केवल एक हत्या नहीं है, बल्कि हमारी बेटियों की सुरक्षा और सम्मान पर सीधा हमला है। लव जिहाद के नाम पर बार-बार हिन्दू युवतियों को निशाना बनाया जा रहा है, और अब स्थिति इतनी भयावह हो चुकी है कि निर्दोष जीवन असुरक्षित हैं।" 

उन्होंने कहा कि यह न केवल समाज में विभाजन और घृणा को बढ़ावा देता है, बल्कि हिन्दू परिवारों के विश्वास और संस्कृति पर भी आघात करता है। हिन्दू जागरण इस घटना की कड़ी निंदा करता है और दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग करता है।

अरुण शर्मा ने सरकार और प्रशासन से तत्काल हस्तक्षेप की मांग करते हुए कहा कि लव जिहाद के मामलों पर सख्ती से रोक लगाई जाए, और ऐसे अपराधियों को कड़ी सजा दी जाए ताकि समाज में शांति और सुरक्षा बहाल की जा सके। उन्होंने यह भी कहा कि हिन्दू जागरण, हर हिन्दू युवती की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और इस दिशा में समाज को जागरूक करने का हरसंभव प्रयास जारी रहेगा।

"हमारे समाज को इस दर्दनाक घटना से सबक लेना होगा और अपने सांस्कृतिक मूल्यों की रक्षा के लिए जागरूक होना होगा," अरुण शर्मा ने अपने बयान में कहा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow