शिलाई में 16 करोड़ की लागत बनेगा मिनि सचिवालय , उद्योग मंत्री ने किया भूमि पूजन

उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने आज अपने शिलाई प्रवास के दौरान 16 करोड़ रुपये की लागत से शिलाई में निर्मित होने वाले मिनि सचिवालय भवन का भूमि पूजन भी किया। हर्षवर्धन चौहान ने इस अवसर पर कहा कि मिनी सचिवालय बनने से सभी विभागों के कार्यालय एक ही परिसर में कार्य करेंगे जिससे क्षेत्र के लोगों को अपने कामों के लिए अलग-अलग स्थानों पर नहीं जाना पडे़गा

Nov 5, 2023 - 18:43
 0  35
शिलाई में 16 करोड़ की लागत बनेगा मिनि सचिवालय , उद्योग मंत्री ने किया भूमि पूजन
यंगवार्ता न्यूज़ - शिलाई  05-11-2023
उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने आज अपने शिलाई प्रवास के दौरान 16 करोड़ रुपये की लागत से शिलाई में निर्मित होने वाले मिनि सचिवालय भवन का भूमि पूजन भी किया। हर्षवर्धन चौहान ने इस अवसर पर कहा कि मिनी सचिवालय बनने से सभी विभागों के कार्यालय एक ही परिसर में कार्य करेंगे जिससे क्षेत्र के लोगों को अपने कामों के लिए अलग-अलग स्थानों पर नहीं जाना पडे़गा। उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार ने बिना बजट के इस मिनी सचिवालय का शिलान्यास कर दिया है। 
उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा इस भवन के लिए 2.59 करोड़ रुपये का बजट प्रावधान किया गया है। हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि इस भवन का निर्माण 2 साल की समय अवधि में पूरा किया जायेगा। उन्होंने लोक निर्माण विभाग को मिनी सचिवालय भवन को समय पर पूरा करने के निर्देश दिए। 
इस अवसर पर अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शिलाई सीता राम शर्मा , प्रताप सिंह पूर्व जिला परिषद सदस्य , प्रदेश महामंत्री कांग्रेस कमेटी शशि कपूर , एसडीएम शिलाई सुरेश सिंघा , एसडीएम कफोटा राजेश वर्मा , अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग शिलाई विजय अग्रवाल , सीएमओ अजय पाठक, महा प्रबंधक उद्योग साक्षी सती , 
सदस्य सचिव उद्योग रचित शर्मा , बीडीओ तिलोरधार भाग सिंह , अरुण मोगिया गवर्नर रोटरी क्लब सहित रोटरी क्लब से चारु मोगिया , अरुण शर्मा , राजेश गर्ग , नरेंद्र पाल सहोता , नरेंद्र पाल सिंह नारंग , डॉ. प्रवेश सबलोक तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी व अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow