सुबह की सैर के लिए निकली महिला की चैन छीनकर बदमाश फरार 

हरिद्वार में सुबह घूमने के लिए निकली महिला की चैन लूटकर बदमाश फरार हो गया। लूट करते समय वहां पर घूम रहे एक व्यक्ति ने बदमाश का पीछा करने की कोशिश की तो बदमाश ने उस पर फायर झोंक दिया। मौेके पर पहुंची पुलिस बदमाश की तलाश में

Sep 3, 2024 - 16:26
 0  31
सुबह की सैर के लिए निकली महिला की चैन छीनकर बदमाश फरार 

न्यूज़ एजेंसी - हरिद्वार   03-09-2024

हरिद्वार में सुबह घूमने के लिए निकली महिला की चैन लूटकर बदमाश फरार हो गया। लूट करते समय वहां पर घूम रहे एक व्यक्ति ने बदमाश का पीछा करने की कोशिश की तो बदमाश ने उस पर फायर झोंक दिया। मौेके पर पहुंची पुलिस बदमाश की तलाश में जुट गई है।

आर्यनगर नगर गली नंबर निवासी दीपिका गुप्ता पत्नी अमित गुप्ता सुबह घर से घूमने के लिए निकली थी। दीपिका ​सिंहद्वार स्थित शिवमूर्ति चौक से घूमते हुए शंकर आश्रम की ओर से जा रही थी। तो पीछे से चल रहे बाइक सवार बदमाश ने पूरी निगरानी करते हुए अवधूत मंडल आश्रम के सामने लूट को अंजाम दे दिया। 

इससे पहले बदमाश शिवमूर्ति के सामने हैंडपंप पर मुंह धोता हुआ नजर आया है। उसने मुंह धोते समय दीपिका को निकलने दिया और मुंह पर कपड़ा बांधकर पीछे—पीछे गया। जब महिला शंकर आश्रम रोड पर अवधूत मंडल आश्रम के सामने पहुंची तो पीछे से बदमाश ने झपटा मारकर चैन लूट ली। 

महिला ने शोर मचाया तो वहीं पर घूम रहे मुकेश सैनी ने बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश ने उस पर फायर झोंक दिया। मुकेश सैनी फायर से बाल—बाल बचे। मुकेश सैनी ने पुलिस को सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली। वहीं, महिला के पति ने ज्वालापुर कोतवाली में तहरीर दी। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने सीसीटीवी फुटैज से बदमाश की शिनाख्त करने का प्रयास कर दिया है। प्रदीप बिष्ट का कहना है कि जल्द ही बदमाश को पकड़ लिया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow