महर्षि मार्कण्डेश्वर यूनिवर्सिटी में जूनियर छात्रा के साथ रैगिंग , सीनियर ने जूनियर को धक्का देकर किया घायल

देश भर में भले ही रैगिंग पर पूर्ण प्रतिबंध है। बावजूद इसके भी सूबे में रैगिंग के मामले सामने आ रहे हैं। कुछ समय पहले जहां डॉक्टर यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल नाहन में रैगिंग का मामला सामने आया था , वहीं अब सोलन जिला के सुल्तानपुर स्थित महर्षि मारकंडेश्वर विश्वविद्यालय के कॉलेज में सीनियर छात्रा द्वारा अपनी जूनियर छात्रा की रैंकिंग किए जाने का मामला सामने आया है

Mar 24, 2024 - 20:02
Mar 24, 2024 - 20:13
 0  53
महर्षि मार्कण्डेश्वर यूनिवर्सिटी में जूनियर छात्रा के साथ रैगिंग , सीनियर ने जूनियर को धक्का देकर किया घायल
 
यंगवार्ता न्यूज़ - सोलन  24-03-2024
देश भर में भले ही रैगिंग पर पूर्ण प्रतिबंध है। बावजूद इसके भी सूबे में रैगिंग के मामले सामने आ रहे हैं। कुछ समय पहले जहां डॉक्टर यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल नाहन में रैगिंग का मामला सामने आया था , वहीं अब सोलन जिला के सुल्तानपुर स्थित महर्षि मारकंडेश्वर विश्वविद्यालय के कॉलेज में सीनियर छात्रा द्वारा अपनी जूनियर छात्रा की रैंकिंग किए जाने का मामला सामने आया है।  
छात्रा का आरोप है कि सीनियर डॉक्टर द्वारा उसे न केवल मानसिक बल्कि शारीरिक रूप से भी प्रताड़ित किया जाता रहा है। छात्रा ने बताया कि इस बारे में यूनिवर्सिटी प्रशासन को कई बार अवगत किया गया , लेकिन इसके बावजूद भी सीनियर छात्रा की हरकतें कम नहीं हुई। छात्रा ने बताया कि उसे लंबे समय से उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। 
ईएनटी में पीजी कर रही पंजाब की छात्रा का आरोप है कि सीनियर छात्र ने उसे अचानक धक्का दिया ,  जिसके चलते उसके सिर में चोटें आई है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक सोलन गौरव सिंह ने बताया कि पंजाब की एक छात्रा ने रैगिंग की शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा कि छात्रा ने थाने में सीनियर छात्रा पर रैगिंग का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow