64.17 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस 

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत मंडी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस की एसआईयू टीम ने सुंदरनगर के डोडवां में एक युवक को 64.17 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान राज कुमार उर्फ राजू (39) निवासी धगयारा डाकघर भोजपुर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के तौर पर हुई

Jul 22, 2023 - 19:11
 0  7
64.17 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस 

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी  22-07-2023
नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत मंडी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस की एसआईयू टीम ने सुंदरनगर के डोडवां में एक युवक को 64.17 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान राज कुमार उर्फ राजू (39) निवासी धगयारा डाकघर भोजपुर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के तौर पर हुई है। 
 
पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार एसआईयू टीम ने शुक्रवार शाम को सुंदरनगर के डोडवां में नाका लगा रखा था। इसी दौरान एक युवक एसआईयू टीम को देखकर भागने लगा और चिट्टे के फेंक दिया। टीम ने युवक का पीछा किया और उसे गिरफ्तार कर चिट्टे को भी बरामद कर लिया। 
 
 
एसआईयू टीम ने आरोपी युवक को आगामी कार्रवाई हेतु धनोटु पुलिस थाना के सुपुर्द किया है।मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि एसआईयू टीम मंडी ने सुंदरनगर के डोडवां में युवक को 64.17 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow