कांग्रेस का विज्ञापन छापने को तैयार नहीं मीडिया , चुनावी बांड पर छलका कांग्रेस नेता जयराम रमेश का दर्द

बड़े-बड़े मीडिया हाउस कांग्रेस का चुनावी विज्ञापन छापने को तैयार नहीं है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि केंद्र सरकार की दहशत किस कदर मीडिया में भी है। यह दर्द कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश का छलक कर सामने आया है। जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस ने शुक्रवार और शनिवार को लगातार चुनावी बांड को लेकर विज्ञापन तैयार कर मीडिया को दिया , लेकिन अधिकतर मीडिया हाउसों ने उसे पब्लिश करने से साफ इनकार कर दिया

Mar 23, 2024 - 19:53
Mar 23, 2024 - 19:56
 0  102
कांग्रेस का विज्ञापन छापने को तैयार नहीं मीडिया , चुनावी बांड पर छलका कांग्रेस नेता जयराम रमेश का दर्द
यंगवार्ता न्यूज़ - नई दिल्ली  23-03-2024
बड़े-बड़े मीडिया हाउस कांग्रेस का चुनावी विज्ञापन छापने को तैयार नहीं है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि केंद्र सरकार की दहशत किस कदर मीडिया में भी है। यह दर्द कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश का छलक कर सामने आया है। जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस ने शुक्रवार और शनिवार को लगातार चुनावी बांड को लेकर विज्ञापन तैयार कर मीडिया को दिया , लेकिन अधिकतर मीडिया हाउसों ने उसे पब्लिश करने से साफ इनकार कर दिया। 
जयराम रमेश ने दावा किया है कि कांग्रेस पार्टी ने चुनावी बांड से भाजपा को हुई कमाई पर एक विज्ञापन तैयार किया है और उसे लगातार दूसरे दिन अखबारों को भेजा गया , लेकिन कुछ एक अखबारों के अलावा उसे अधिकतर मीडिया हाउसों ने पब्लिश नहीं किया। उन्होंने कहा कि आज भी कुछ समाचार पत्रों ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की ओर से दिए गए इस विज्ञापन को छापने से इंकार कर दिया , जबकि कुछ अन्य अख़बारों ने इसे छापा है। 
जिन्होंने छापने का साहस दिखाया है , उनके साहस को हम सलाम करते हैं। डरो मत। विज्ञापन में लिखा है दुनिया का सबसे बड़ा चंदा वसूली रैकेट, चंदा दो , धंधा लो , भाजपा को चुनावी बांड से 2 जनवरी 2018 से 15 फरवरी 2024 तक 82 अरब से ज्यादा राशि मिली है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow